Kuchisake Onna: Real Story in Hindi | Horror Stories in Hindi

"Kuchisake Onna: The Gruesome Urban Legend That Haunts Japan"

kuchisake onna जापान के हिरोशिमा शहर में जैक और डैनियल अपने दो बच्चों नेक और एरिक के साथ खुशी खुशी रह रहे थे मम्मी मम्मी, मुझे गार्डन घूमने जाना है नहीं बेटा, देर हो गई अब बाहर मत जाना कल जाएंगे गार्डन मम्मी जाने दोनों हम दोनों जाएंगे। थोड़ी देर क्रिकेट खेलकर वापस आ जाएंगे।


ओके जाओ प्रॉमिस, तुम अपने छोटे भाई एरिक का पूरा ध्यान रखोगे प्रोमिस मम्मी और दोनों भाई थोड़ी देर में गार्डन में घूमने के लिए जाते हैं और खूब उछलकूद पर जा रहे होते हैं। वहीं दूर से एक मास्क लगाई हुई। बहुत ही खूबसूरत औरत उन दोनों को खेलते हुए देख रही होती है।

एरिक को देखते ही उसकी आंखों में एक अलग सी चमक आ जाती है। थोड़ी ही देर में दोनों क्रिकेट खेलने लग जाते हैं। ये मैंने sixer मारा एरिक एक बॉल को इतना दूर मत मारो। मुझे बहुत दूर जाना पड़ता है एरिक को लगता है कि कोई उसके पीछे खड़ा है, मगर जब वह पलटकर देखता है तो वहां कोई नहीं होता।

Read This Story

Bhool Bhulaiyaa 2: The Haunting Horror Story






 उधर दोनों क्रिकेट खेल रहे होते हैं। इधर मास्क वाली औरत धीरे धीरे एरिक की तरफ बढ़ रही होती है तो उसकी आंखें बहुत ही खूबसूरत होती हैं और वह लगातार एरिक को घूरे जा रही होती है। 

वो इस तरह से चलती है मानो हवा में तैर रही हो। तभी अचानक एरिक बॉल को गार्डन के बाहर मार देता है एरिक, यह क्या किया तुमने? इतनी दूर बॉल मार दी? मैंने मना किया। मास्क वाली औरत के बाल हवा में तेजी से उड़ रहे होते हैं। वह लगातार एरिक को घूरती रहती है।

 "Unveiling the Terrifying Legend of Kuchisake Onna: The Slit-Mouthed Woman"

अचानक वह बिना चले ही तीन फीट आगे बढ़ जाती है। अचानक उसकी तरफ नेक देखता है तो वह गायब हो जाती है। सौरी भैया। ओके। मैं ball लेकर आता हूं। तब तक तुम यहीं रहना। कहीं मत जाना ये बोलते बोलते निक गार्डन के बाहर बॉल ढूंढने चला जाता है।

Read More story

 The Haunting of K.G.F, Horror Story in Hindi






"The Horrifying Tale of Kuchisake Onna: A Vengeful Spirit Stalking the Night"

उधर एरिक चुपचाप अकेले खड़ा होता है। अचानक वो औरत एरिक के पीछे आकर खड़ी हो जाती है। कौन हो आप? क्या करोगे जानकर? बस ये बताओ क्या मैं खूबसूरत हूं? एरिक कुछ समझ ही नहीं पाता। वो लगातार मास वाली औरत को घूरते रहता है। अचानक वो थोड़ा ऊपर हवा में उड़ जाती है और जोर जोर से हंसने लगती है। उसकी आंखें भी चमकने लगती हैं।

क्या मैं खूबसूरत हूं?, हां, हां सुनते ही मास्क लगाए हुए औरत जोर जोर से हंसने लगती है और धीरे धीरे अपने चेहरे से मास्क हटा देती है। एरिक देखकर चौंक जाता है। उसका चेहरा बिगड़ा हुआ होता है और चेहरा पूरा बीच से कटा हुआ होता है। उसके चेहरे के घाव एक दम ताजा लगते हैं। लगता है जैसे अभी खून बहने लगेगा। उसके बाल भी अचानक हवा में उड़ने लगते हैं और आंखें एकदम लाल लाल हो जाती हैं। और हवा में तैरने लगती है।


धीरे धीरे उसके पांव उल्टे हो जाते हैं।बताओ क्या मैं अब भी खूबसूरत हूं? एरिक पूरी तरह से घबरा जाता है और पसीना पसीना हो जाता है। बताओ क्या मैं अब भी खूबसूरत हूं? अगर मैं न बोला तो कहीं यह मुझे मार न दे। हां, बोल देता हूं, हां, और उस औरत के हाथ अचानक पीछे मुड़ जाते हैं और वो एक बड़ी सी कैंची से एरिक पर तुरंत वार कर देती है।

जिससे उसका चेहरा भी एकदम उस औरत की जैसे होंठो के बीच से कट जाता है। एरिक के मुंह से खून निकलने लगता है और वह तड़पने लगता है। वह नीचे गिर जाता है और छटपटा रहा है। 

मास्क वाली औरत जोर जोर से हंसते हुए वहां से गायब हो जाती है। उधर दूर से नेक बॉल लेकर लौटा है, एरिक तुम नीचे क्यों गिरे हो। नेक एरिक का चेहरा देखते ही चिल्ला पड़ता है और बुरी तरह से घबरा जाता है और सीधा अपने घर की तरफ भागता है। उसका परिवार सीधा भागा भागा गार्डन आता है। एरिक एरिक मेरे बच्चे क्या हुआ तुम को।

घबराओ मत डेनियल। हम उसको हॉस्पिटल लेकर चलते हैं। भीड़ में आए हुए कुछ लोग घबराए हुए से उसको देख रहे होते हैं। तभी एक बुढ़िया आगे बढ़कर बोलती है, लगता है यह kuchisake onna का काम है? वो आ गई, kuchisake onna आ गई, kuchisake onna हमारे इलाके में आ गई। अब कुछ नही हो सकता। तुम्हारा बेटा मर चुका है। 

Read Popular Story

The Clown:  Horror Story | Regar Rajasthani






इसको घर ले जाओ और पूजा पाठ करवाओ। पता नहीं वह क्यों मासूम बच्चों को मार रही है। नहीं नहीं, कुछ नहीं हुआ मेरे बच्चे को। कौन है यह kuchisake, हम तो जानते भी नहीं हैं। तभी थोड़ी देर में वहां पुलिस आ जाती है। पूरी जांच परख के बाद वह बॉडी जैक और डैनियल को दे देती है। आप बॉडी ले जाइए। हमने जांच पड़ताल कर ली है। 

जैक और डैनियल दोनों अपने बेटे को दफना देते हैं और पुलिस स्टेशन दोबारा पहुंचते हैं। हमारी बेटे को एक औरत ने मार दिया। उसका पोस्टमार्टम भी हो गया है। आप लोग उसको पकड़ते क्यों नहीं? देखो डैनियल, पकड़ा उसको जाता है जो जिंदा हो। यह पहला नहीं 125वां केस है। 

"Local Legends and Haunting Sightings: Unraveling the Mystery of Kuchisake Onna"

इधर पुलिस इन्वेस्टिगेशन चल रहा होता है और उधर kuchisake onna, साकीनागासाकी शहर नाका में फिर से किसी बच्चे को पकड़ लेती है। क्या मैं खूबसूरत हु और kuchisake onna उसको भी मार देती है? मतलब तुम्हारे बेटे को एक आत्मा ने मारा है। मैं कैसे उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखूं और पकड़ूं? जब तक मैं तुमसे बात कर रहा हूं, वह किसी और को अपना शिकार बना चुकी होगी। 



मगर क्यों? kuchisake onna, आप उसके बारे में नहीं जानते? मैं बताता हूं। बहुत साल पहले जापान में kuchisake onna नाम की एक औरत रहा करती थी। वह बला की खूबसूरत थी और उसको इस बात का धीरे धीरे बहुत घमंड हो गया था। उसकी शादी एक सामुराई से हुई थी, kuchisake onna तुम बहुत खूबसूरत हो और मैं तुमको। पाकर बहुत खुश हूं।

 दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हूं मैं। आपको तो खुद पर गुरूर करना चाहिए। कुछ सालों बाद समुराई को एक युद्ध लड़ने के लिए जाना पड़ा। अब मुझे लड़ाई पर जाना होगा। तुम अपना ध्यान रखना। और हां, मुझे लेटर लिखते रहना। समुराई बहुत लंबे समय के लिए युद्ध पर रहा।

शुरू शुरू में तो उसको kuchisake onna लेटर्स भेजती रहती थी, मगर धीरे धीरे वह लेटर आना भी बंद हो गई। उधर kuchisake भी बदचलनी की सभी सीमाएं तोड़ चुकी थी और दूसरे मर्दों से रिलेशन बनाने लगी थी। kuchisake onna you are very beautiful। तुम मेरी बन जाओ, मैं तुम्हारी बन तो जाऊंगी, मगर सिर्फ एक रात के लिए। मैं अपनी खूबसूरती किसी एक पर जाया नहीं करना चाहती। 

उधर समुराई बहुत ही परेशान रहता था और उसको उसके एक दोस्त ने लेटर लिखकर kuchisake onna के बारे में सब कुछ बता दिया। तुम मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते, तुम सिर्फ मेरी हो समुराय ने दुःख मे कहा। कुछ ही दिनों बाद वह वापस घर लौट आता है और वो देखता है कि उसकी बीवी के साथ एक आदमी भी उसके घर में होता है। 

कौन है ये? और यहां हमारे घर क्यों आया है? कितना भरोसा करता था मैं तुम पर? मेरे दोस्त ने मुझे ठीक कहा था। ये बोलते हुए वो कमरे में जो आदमी था उसको मार देता है और धीरे धीरे kuchisake onna की तरफ आगे बढ़ता है। नहीं । क्या कर रहे हो? आगे मत बढ़ो। आगे बढ़ते बढ़ते समुराई हथियार बाहर निकाल लेता है। बहुत घमंड है न तुमको अपनी खूबसूरती पर दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत मानती है।

और गुस्से में समुराई आगे बढ़ते बढ़ते kuchisake onna के चेहरे पर वार कर देता है और उसके चेहरे को होटो के बीच से काट देता है। चेहरे से तेजी से खून बहने लगता है। 

kuchisake की तड़प रही होती है। क्यों क्यों मारा मुझे, जा अब अपना चेहरे सबको दिखा इस चेहरे से सबको रिजाति है न तू, अब इसको कोई पसंद करे तो बताना, kuchisake onna भाग कर अपने आप को आईने मैं देखती है, उसका चेहरा पूरा खराब हो चुका था, वो ये देख कर जोर से चिल्लाती है, नहीं, मैं खूबसूरत हूं, मै बहुत खुबसुरत, ये बोलते बोलते kuchisake onna वहां से भाग गई, मगर खून बहुत ज्यादा बहजाने की वजह से वो मर गई थी, ये वही kuchisake onna है 

इतने सालो बाद वापस आई है अपने मौत का बदला लेने, वो आपसे सिर्फ एक सवाल पूछती है क्या मैं खूबसूरत हूँ अगर आपने, नहीं बोला तो वो आपको मार देगी, अगर, हा बोला तो, अपने जैसा चेहरा ही बना देगी आपका, कई सालो तक वो अपना आतंक मचाती रही और एक दिन kuchisake onna गायब हो गई आज तक लोगो को ये नहीं पता चला की वो आई क्यों थी और आई थी तो गायब क्यों हुई

Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments