The Joker Heath Ledger: Horror Story | Regar Rajasthani

"The Dark Knight Legacy: Heath Ledger's Joker - A Timeless Masterpiece of Villainy"

कुछ चीजें इंसानों की सोच से परे होती हैं। जो बातें शायद सुनने में अविश्वसनीय या छोटी लगें, उनका सच होना उतना ही मुमकिन होता है जितना एक सूखे पत्थर पर पौधे का उगना। आज की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। सैम जॉन और उसकी छोटी बहन लिंडा अपने घर के पास में लगे एक मेले में गए। वहां हर किस्म की राइड्स और खाने की चीजें थीं। घूमते घूमते वह मेले में एक ऐसी जगह पहुंचे जहां पर कोई नहीं था। बस सामने एक बड़ा सा टेंट लगा था, 

    The Joker Heath Ledger


जिसके ऊपर एक warning जैसा कुछ लिखा था don't wanna meet joker। यानी the joker heath ledger से ना मिलने में ही भलाई है। उस टेंट के आगे लगे स्पीकर से एक बहुत ही डरावनी जोकर की हँसी की आवाजें आ रही थी। लिंडा तो उस टेंट को देखकर ही डर गई और जॉन ने भी अपने कदम पीछे कर लिए। पर सैम थोड़ा अलग nature का था। उसको हर चीज में खुद को बड़ा दिखाना बेहद पसंद था। उसने जॉन और लिंडा का मजाक उड़ाया और उस टैंट की तरफ बढ़ने लगा। उस टेंट की entry के पास पहुंचते ही एक मोटा सा आदमी रंग बिरंगा कोट पहने सैम के सामने आ गया। उसने अपने मुंह में एक जलती सिगार रखी हुई थी। उसने सैम को देखते ही मुस्कुराते हुए कहा, सही दरवाजा चुनोगे तो तुम आजाद हो और अगर गलत चुनोगे तो तुम्हें the joker heath ledger मिलेगा। 

"The Dark Knight's Unforgettable Legacy: Heath Ledger's Joker Reigns Supreme"

इतना कहकर वह आदमी जोरों से हंसने लगा। अब सैम उस creepy आदमी से मिलकर थोड़ा घबराने लगा था। ऐसा अजीब आदमी उसने पहले कभी नहीं देखा था। उसने पीछे मुड़कर जॉन को ढूंढा और जैसे ही वह वापिस घूमा, वह आदमी उसके पीछे से कहीं और चला गया। अगले दिन जॉन के घर पर तीनों बच्चे। मेले में लगे उस टेंट के बारे में information खोजने लगे। तभी जॉन के हाथों एक ऐसा article लगा जिसे देखकर उन तीनों के होश उड़ गए। उसमें लिखा था कि करीबन 50 साल पहले एक जोकर बहुत फेमस हुआ करता था और पर वो अपने सभी करतब सिगार पीते हुए करता था। एक दिन उसकी शिकार की वजह से ही उसके टेंट में आग लग गई और वह खुद ही उस आग में जलकर मर गया। उसके कई सालों बाद मेले में लगने वाले हॉन्टेड हाउस में लोगों को डराने के लिए उस the joker heath ledger का पुतला लगा दिया जाता है। पर कुछ लोगों का मानना है कि उस joker की आत्मा आज भी उन पुतलों में जिंदा हो जाती है। जॉन और लिंडा की तो यह पढ़कर ही पसीने छूट गए। पर सैम यह पढ़कर ज़ोर जोर से हंसने लगा और जॉन और लिंडा के डरने का मजाक भी उड़ाने लगा। जॉन को सैम का हंसना पसंद नहीं आया और उसने सैम को उस टेंट के अंदर अकेले जाने के लिए चैलेंज कर दिया। सैम ने फिर से हंसते हुए जॉन को जवाब दिया कि वह उसका चैलेंज एक्सेप्ट करता है और उसने इतना भी कहा कि वह उस टेंट के अंदर जाएगा भी और उस joker के उस पुतले से उसकी लाल नाक भी चुराकर लाएगा और अगर उसने ऐसा किया तो जॉन को वह जोकर की नाक पहनकर स्कूल जाना होगा। उसी रात को सैम उस मेले के भूतिया टेंट के पास चला गया। 

"Remembering Heath Ledger: The Man Behind The Joker's Menacing Grin"

एंट्री पर उसे फिर से वही सिगार पीता हुआ आदमी मिला। टिकट खरीद कर सैम उस के अंदर चला गया। स्टैंड के अंदर एकदम अंधेरा था। पहले सैम को बहुत से अजीबो गरीब शीशे दिखे और तरह तरह के डरा देने वाले पुतले भी। पर सैम कमजोर दिल का नहीं था। वह हंसता खेलता बस आगे बढ़ता चला जा रहा था। आगे चलते चलते सैम बंद कमरे में पहुँच गया। उसने एक दीवार पर पीठ लगाई और आगे जाने का रास्ता खोजने लगा। लेकिन तभी उसके पीछे की दीवार एक दरवाजे की तरह खुल गई और सैम उसके अंदर चला गया। अब सैम एक ऐसे कमरे में पहुँच गया था जिसके चारों तरफ सिर्फ बहुत सारे टेढ़े मेढ़े रंगबिरंगे दरवाजे थे और हर एक दरवाजे के ऊपर एक नंबर लिखा हुआ था। इससे पहले सैम कुछ समझ पाता, कमरे में लगे स्पीकर से एक आवाज आई, सही दरवाजा चुनोगे तो तुम आजाद, पर अगर गलत चढ़ गए तो तुम्हें और the joker heath ledger मिलेगा। सैम तीन नंबर दरवाजे के पास गया और उसने जैसे ही उसे खोला, वह रास्ता बंद था और वहां कुछ भी नहीं था। पर बहुत देर सोचने के बाद उसने सात नंबर का दरवाजा खोला और वह खुश हो गया क्योंकि वही दरवाजा बाहर के रास्ते का था। सैम वहां से निकलना चाहता था पर उसे जॉन से लगाई अपनी शर्त पूरी करनी थी तो वह उस दरवाजे को ढूंढने लगा जहां उस joker का पुतला था। जैसे ही उसने पाँच नंबर का दरवाजा खोला, अंदर से एक बहुत ही डरावना आदमी उसके सामने आ गया। 

Best horror story:-डंड राक्षस part-1 viseo

लेकिन जब सैम ने ध्यान से देखा तो वह कोई आदमी नहीं बल्कि सिगार पीता हुआ मोटा सा एक जोकर का पुतला उसके सामने था। कुछ सेकेंड के लिए सैम की सांसे ही रुक गई पर उसने खुद को समझाया कि वह सिर्फ एक पुतला है और उसने उस पुतले से उसकी लाल नाक उतार ली और उस लाल नाक को लेकर हंसता हुआ उस कमरे से बाहर चला गया। सैम उसी शाम जोकर की उस लाल नाक को लेकर जॉन के घर चला गया और उसे पहनाकर उस पर हंसने लगा। जॉन ने गुस्से में आकर उस लाल नाक को दूर फेंक दिया और अपने घर के अंदर चला गया। सैम अब उस नाक को ढूंढता हुआ घर के बैकयार्ड तक पहुंचा। उसे ऐसा महसूस हुआ जैसे कोई उसे देख रहा है और अचानक से उसे सिगार जलने की स्मेल आने लगी। सैम इधर उधर नजर घुमा कर देखा पर आसपास कोई भी नहीं था। सैम फटाफट से उस नाक को उठाया और अपने घर चला गया। सैम की मॉम घर से बाहर गई हुई थी और उन्होंने उसके लिए खाना बनाकर फ्रिज में रखा हुआ था। सैम ने जैसे ही फ्रिज से खाना निकाला उसे अपने घर के मेन डोर के बंद होने की आवाज आई। सैम घबरा गया और भागकर दरवाजा चेक करने गया पर उसे वहां कोई भी नहीं दिखा। इसके तुरंत बाद ही सैम के घर का फोन बज पड़ा। उसने फोन उठाया तो कॉल पर जॉन था। जॉन ने उससे अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी और तभी बात के बीच में ही कॉल में अजीब सी डिस्टर्बेंस आने लगी 
और सैम को अपने फोन में एक अजीब सी आवाज सुनाई दी। 

किसी के हंसने की आवाज। फोन के दूसरी ओर एक बहुत ही डरावनी हंसी की आवाज थी। बिल्कुल वैसी ही जैसी उस मेले के टेंट के स्पीकर से आ रही थी। वह हंसी सुनते ही सैम के हाथ से फोन छूट गया। उसे थोड़ा शक था कि शायद जॉन उसके साथ कोई मजाक कर रहा है। लेकिन उसने फिर से अपने फोन से जॉन को फोन मिलाया और इस बार भी फोन से जॉन की आवाज नहीं आई। बल्कि फिर से सैम को यह डरावनी हंसी सुनाई दी। उसने तुरंत फोन काट दिया। लेकिन वो हंसी की अवाज अभी भी बंद नहीं हो रही थी और फिर धीरे धीरे वह आवाज उसके पूरे घर में गूंजने लगी। सैम की हालत अब घबराहट के मारे खराब होने लगी थी। तभी उसने देखा कि किचिन की दीवार पर लाल रंग से the joker heath ledger लिखा हुआ था और उसके पूरे घर में सिगार का धुआं भर गया था। सैम बिना कुछ देखे अपने कमरे में भागा और दरवाजा बंद कर अपने कम्बल में छिप गया। सैम के मुंह से कोई आवाज नहीं निकल रही थी। कमरे में भी बिल्कुल सन्नाटा था और तभी कोई जोर जोर से सैम के कमरे के दरवाजे को पीटने लगा। ऐसा लग रहा था मानो दरवाजा कुछ ही देर में टूट जायेगा। लेकिन फिर दरवाजा ठोकने की आवाज और डरावनी हंसी की आवाज एकदम से बंद हो गई। सैम की जान में जान आई और वो दरवाजे के पास गया और उसने धीरे से दरवाजा खोला। वहां कोई नहीं था। लेकिन जैसे ही सैम ने अपने कमरे की तरफ दरवाजा वापस बंद किया, उसके होश उड़ गए। 

उसके दरवाजे पर लगे शीशे में सैम को the joker heath ledger दिखा और सैम बेहोश हो गया। जब सैम की मॉम घर पहुंची तो सैम की नाक टूटी पड़ी थी और वह खून से लाल हो गई थी। सैम को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। वह ठीक तो हो गया, लेकिन उसकी नाक पर उस चोट का निशान और उसके मन में उस जोकर का डर हमेशा के लिए रह गया। 

Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments