डरावनी महिला का चेहरा || Hindi Horror Stories || Popular Hindi Horror Stories


डरावनी महिला का चेहरा Horror Story

डरावनी महिला का चेहरा Hindi Horror Story

Author of the story - Regar Rajesthani

 डरावनी महिला का चेहरा Hindi Horror Stories Bhutiya Moral Real Horror Story In Hindi, Daryanani Short Chudail Bhoot Ki Kahani Film, Short Moral Bhutiya Haunted Stories, Regar Rajasthani Horror Ghost Stories InHindi, जौहर, राक्षसखौफनाक रातभूतिया हवेलीभूतिया जंगलहाथी राजा का भूतगुंगटयुवा महिला, खतरनाक प्यार, नर कंकालब्लडी रूबीडायनचुड़ैलशशशश कोई है, खुनी पेंटर, कब्रिस्तान,आत्मा की कहानियाँ 



श्यामला और उसकी दोस्त लता रोज रात को अपने घर से सुनसान जंगल में घूमने निकलती थीं। उन्होंने बहुत से जगह घूमा, लेकिन एक जगह पर रुक गईं जहां से उन्हें कुछ अजीब सा लग रहा था।वहां एक पुराने मकान के सामने खड़े होकर श्यामला ने अपनी दोस्त को बताया कि वहां कुछ अजीब सा हो रहा है। लेकिन लता ने इसे ध्यान नहीं दिया और उसे बेवकूफी मान लिया।

श्यामला को लगा कि उस मकान में कुछ गलत है, लेकिन वह भी अपनी दोस्त के साथ होने के कारण वहां जाने से इंकार कर रही थी। तभी एक रात श्यामला ने एक सपना देखा कि वह मकान में घुसी और वहां उसे कुछ देखने को मिला जो उसे दिल दहला देने वाला था।

अगली रात, श्यामला ने अपनी दोस्त को साथ लेकर मकान के पास जाने का फैसला किया। वह उसे अपने सपने के बारे में बताना चाहती थी। जब वे मकान के पास पहुँचे तो उन्हें कुछ देखने को मिला जो उन्हें दिल दहला देने वाला था।

Click here -: मौत की घंटी (Mout ki Ghanti)

वे मकान के अंदर घुसे तो वहां उन्हें कुछ अजीब लगने लगा। मकान की दीवारों पर कुछ अजीब चित्र थे जो अत्यंत डरावने लग रहे थे। वे आगे बढ़ते गए और एक कमरे में पहुँचे जहां से उन्हें एक महिला का दरवाज़ा खुलते दिखाई दिया। श्यामला को उस महिला की पहचान हो गई। वह उसी महिला थी जिसे उसने अपने सपने में देखा था। वह उसे बताना चाहती थी कि वह यहां क्यों है और क्या चाहती है।

लेकिन वह महिला एक भूत थी जो उन्हें दहशत में डाल रही थी। उसने श्यामला को अपनी गिरफ्त में ले लिया और उसे अजीब से संगीत सुनाने लगी। श्यामला को यह वास्तव में डरावना लग रहा था। वह उस घर से निकलने की कोशिश करने लगी लेकिन उसे कुछ अनजान बाधा रोक रही थी।

फिर श्यामला को अपनी दोस्त लता ने बचाया और वे दौड़कर उस घर से बाहर निकल गए। उन्होंने वहां से जल्दी से भागते हुए अपने घर तक पहुँचा और अब उन्हें यकीन हो गया

Click here -: JOKER (CLOWN)

फिर श्यामला को अपनी दोस्त लता ने बचाया और वे दौड़कर उस घर से बाहर निकल गए। उन्होंने वहां से जल्दी से भागते हुए अपने घर तक पहुँचा और अब उन्हें यकीन हो गया कि उस घर में कुछ अजीब है।

उन्होंने उस रात ज्यादा सो नहीं पाए। उनके दिमाग में उस दरावने महिला का चेहरा चिपका हुआ था। उन्होंने अगली सुबह लता को अपने साथ उस घर में ले जाकर सब कुछ बताया। लेकिन जब वे उस घर में पहुँचे तो वहां कुछ नहीं था। सब कुछ सामान्य और साफ़ था। श्यामला और लता को वहां कुछ नहीं मिला जो उन्हें डराने वाला था।

इस बाद श्यामला ने कभी फिर सपने में ऐसी किसी चीज़ को नहीं देखा और वह घर के बारे में कभी भी नहीं सोचती थी। उसे यकीन है कि उस रात कुछ अजीब हुआ था जो उसे और लता को डराने के लिए काफी था।

Moral -:

इस कहानी का मोरल है कि हमें डर को अपने जीवन से निकालना चाहिए और हमेशा सच्चाई की तलाश करनी चाहिए। अक्सर हम अपनी कल्पनाओं से बेहतर नहीं सोच पाते हैं और हमारे दिमाग में अजीबोगरीब विचार आ जाते हैं, जिससे हमें डर लगता है। लेकिन हमें हमेशा सच्चाई को जानने की कोशिश करनी चाहिए ताकि हमारी विचारधारा स्पष्ट हो सके और हम अपने डर को जीत सकें।

This Story

Writer by-: REGAR RAJESTHANI

Read More Best Story

Horror Stories in Hindi | Summer Camp | Horror Story | Regar Rajasthani

Post a Comment

0 Comments