शिकारी भूत की कहानी || Ghost Story || Hindi Horror Stories

 शिकारी भूत की कहानी (GHOST HUNTER STORY) हिंदी Ghost Story

शिकारी भूत की कहानी Hindi Horror Stories Bhutiya Moral Real Horror Story In Hindi, Daryanani Short Chudail Bhoot Ki Kahani Film, Short Moral Bhutiya Haunted Stories, Regar Rajasthani Horror Ghost Stories In Hindi, जौहर, राक्षसखौफनाक रातभूतिया हवेलीभूतिया जंगलहाथी राजा का भूतगुंगटयुवा महिला, खतरनाक प्यार, नर कंकालब्लडी रूबीडायनचुड़ैलशशशश कोई है, खुनी पेंटर, कब्रिस्तान,आत्मा की कहानियाँ 

Author by :- Regar Rajesthani

एक रात, एक शेर का शिकार करने वाले शिकारी घने जंगल में खो गए। जंगल में धूमिल हवाओं और घने जंगल की सनसनी से वे भयभीत हो गए थे। चंद्रमा के बिना रात का अंधेरा था, इसलिए शिकारी को घर लौटने के लिए जंगल से बाहर निकलना था।

शिकारी भूत की कहानी || Ghost Hunter Stories || Hindi Horror Stories


शिकारी दौड़ते हुए जंगल के बीच में से निकल रहे थे, जब उन्होंने एक आवाज सुनी। वे रुक गए और उनकी धड़कनें तेज हो गई। उन्होंने लगभग दो मिनट तक ध्यान से सुना और उन्हें लगा कि यह आवाज उनके पीछे से आ रही है। वे फिर से दौड़ने लगे, लेकिन आवाज बढ़ती जा रही थी।

अंत में, शिकारी एक पुराने दिखाई देने वाले मंदिर के सामने पहुंचे। मंदिर डरावना लग रहा था और शिकारी अपने घुटनों पर गिर गए। उन्होंने आवाज फिर से सुनी और उनके आगे से एक भूत निकला। शिकारी डर से थरथराया था, लेकिन भूत उनसे बात करना चाहता था। उसने कहा कि वह एक दिन एक शिकारी था जो

उस दिन भूत ने अपनी पूरी कहानी शिकारी को बताई। भूत ने बताया कि उसे शिकार के दौरान गोली लग गई थी और वह मर गया था। उसकी आत्मा अभी तक मंदिर में फंसी हुई थी और वह सबको चुनौती देने के लिए उनके सामने आता था।

शिकारी को डर लगता रहा था, लेकिन वह भूत की कहानी सुनते रहे। उसके बाद, भूत ने शिकारी को बताया कि उसे आगे क्या करना चाहिए। शिकारी ने सोचा और उसने भूत से कहा कि उसे आत्मा को मुक्त करने के लिए उसकी मदद की जरूरत होगी।

भूत ने शिकारी को धन्यवाद दिया और उसे यह बताया कि उसे अगली पूर्णिमा के दिन मंदिर में लंगर लगाने की जरूरत होगी। शिकारी ने यह काम किया और उसने भूत की आत्मा को मुक्त कर दिया।

इस वाकये से शिकारी ने सीखा कि किसी भी समस्या को हल करने के लिए हमें उसके मुख्य कारण को नहीं छोड़ना चाहिए। इसके अलावा, यह कहानी उस शिकारी को याद दिलाती है कि हमें सबके साथ धैर्य और सहयोग रखने की

THE WRITER OF THIS STORY IS -: REGAR RAJESTHANI

LIKE, FOLLOW, SHARE, COMMENT

THANKU READ MY STORY

Read More Best Story

Post a Comment

0 Comments