Horror Stories in Hindi: Summer Camp Horror Story | Regar Rajasthani

"Nightmare at Camp Shadows: A Summer Camp Horror Story"
Terrifying Encounters and Unexplained Disappearances Grip Camp Shadows

Summer Camp बचपन में Summer की छुट्टियां हम सभी की फेवरेट हुआ करती है और इन छुट्टियों में Summer Camp तो हम सब कभी ना कभी गए ही होंगे पर क्या हो अगर यही Summer Camp आपकी जिंदगी की सबसे ज्यादा खौफनाक याद बन जाए? ये घटना जॉर्ज के साथ 2010 में हुआ था।


"Sinister Secrets Unearthed: Summer Campers Unleash Ancient Evil"
A Secluded Summer Campsite Becomes a Battlefield as Darkness Descends

जब वो 14 साल का था और वो अपने शहर से दूर पहाड़ों में एक Summer Camp के लिए गया था। Camp साइट उसके नाना नानी के घर के काफी पास था इसलिए वो Camp शुरू होने से पहले कुछ दिन के लिए वही चला गया उसके नाना ने कैंप के ऑर्गनाइज़र से बात कर ली थी की वो जॉर्ज को बीच रास्ते से ही पिक कर ले।कैम्प ऑर्गनाइज़र ने जॉर्ज की नाना को एक स्पॉट बता दिया, जहाँ से वो लोग जॉर्ज को पिकप करने वाले थे। 

"Desperate Escape: Survivors Share Harrowing Tales of Camp Shadows"
Camp Nightmare: The Terrifying Tale of Summer Slaughter

जॉर्ज और उसके नाना उस लोकेशन पर पहुँच गए, लेकिन वहाँ कोई बस नहीं थी उन्होंने Camp ऑर्गनाइज़र को कॉल किया और उसका फ़ोन आउट ऑफ नेटवर्क एरिया था उन्होंने काफी देर इंतजार भी किया पर वहाँ कोई नहीं आया।इसके बाद जॉर्ज के नाना ने डिसाइड किया की वो उसको खुद तक छोड़कर आएँगे वो लोग वहाँ शाम तक पहुँच गए क्योंकि Camp साइट मेन रोड से थोड़ा अंदर जाकर थी तो उसके नाना उसे कैम्प साइड तक ले गए Camp को ऑर्गनाइज़र उनके पास आया और जॉर्ज के नाना से मिला जॉर्ज के नाना ने Camp के ऑर्गनाइज़र को जॉर्ज को पिक अपने आप करने के लिए खूब सुनाया लेकिन वो ऑर्गनाइज़र कुछ बोला नहीं। 

"Chaos Unleashed: Summer Camp Turns into a Bloodcurdling Nightmare"
Campers Vanish Without a Trace, Panic Grips Campgrounds

उसके बाद जॉर्ज के नाना जॉर्ज को Camp में छोड़कर वहाँ से वापस लौट गए जॉर्ज जैसे ही  Camp पहुंचा तो जॉर्ज ने देखा कि उस कैंप का माहौल बेहद अजीब था सारे बच्चे चुपचाप एक सर्कल में बैठे हुए थे और जॉर्ज को अजीबोगरीब नजरों से देख रहे थे। जॉर्ज के नाना के जाते ही ऑर्गनाइज़र बिना कुछ बोले बस वहाँ से चला गया जॉर्ज भी उसके पीछे पीछे कैंप को एक्स्प्लोर करने लगा उसने देखा कि एक टेंट पर उसका नाम लिखा था।तो जॉर्ज ने अपना सामान उस टेंट में रखा और बाहर सब के साथ आकर सर्कल में बैठ गया।उसके बैठते ही सभी बच्चे फिर से उसकी तरफ एक अजीब नजर से देखने लगे।जॉर्ज ने एक दो बच्चों से बात करने की कोशिश भी की मगर कोई कुछ बोल ही नहीं रहा था सब बस जॉर्ज को घूर घूरकर देखे जा रहे थे।

"Campers Vanish Without a Trace, Panic Grips Campgrounds"

तभी सर्कल में बैठा है एक बच्चा उठा उसने जमीन पर पड़ा एक बड़ा सा पत्थर उठा लिया और गुस्से से जॉर्ज की तरफ आगे बढ़ने लगा उसे देखकर आसपास बैठे बच्चे भी उठे और जॉर्ज की तरफ आने लगे सबके चेहरों पर बेहद गुस्सा था। जॉर्ज ये देखकर बहुत डर गया वो बार बार Camp के ऑर्गनाइज़र को आवाज लगाने लगा। जब इतनी बार बुलवाने पर भी ऑर्गनाइज़र नहीं आया तब जॉर्ज वहाँ से तुरंत उठा और भागकर अपने टेंट में छुप गया।अचानक ही जॉर्ज के टेंट के बाहर बिल्कुल शांति छा गई। जैसे की वहाँ कुछ हुआ ही नही | 

"Unexplained Phenomena and Grisly Discoveries Leave Authorities Baffled"

जब तक रात ढल गयी और रात के अंधेरे ने उस Camp साइट को चारों तरफ से घेर लिया तभी जॉर्ज को दिखा की कुछ ही दूरी पर एक लड़की जमीन खोद रही है जॉर्ज हिम्मत करके उसके पास गया। जॉर्ज ने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन वो लड़की बस पागलो की तरह जमीन खोदी जा रही थी जॉर्ज ने उससे फिर पूछा कि वो कौन है और क्या कर रही है? तो उस लड़की ने जॉर्ज की तरफ गुस्से से देखा और कहा कि वो जॉर्ज की कब्र खोद रही है यह सुनकर जॉर्ज घबरा उठा और जल्दी से उस लड़की से दूर भाग गया। जॉर्ज को कुछ समझ नहीं रहा था की उस कैंप में आखिर हो क्या रहा है। 

"Sinister Forces at Play? Campers Share Disturbing Encounters"

उसने सोचा की वो कॉल करके अपने नाना को वापस बुला लेगा।और उनके साथ वापस घर चला जाएगा।फ़ोन कॉल करने के लिए वो कैंप ऑर्गनाइज़र के टेंट में गया उसने जैसे ही उस टेंट में झांका तो वहाँ कोई नहीं था, लेकिन अचानक किसी ने जॉर्ज को पीछे से धक्का दिया और वो टेंट के अंदर जाकर गिर पड़ा जब जॉर्ज ने मुड़कर देखा तो उसके होश उड़ गए उसके सामने वही टेंट का ऑर्गनाइज़र था और उसके साथ Camp  के 15-20 बच्चे खड़े थे उनका हुलिया बहुत ही ज्यादा डरावना लग रहा था किसी का शरीर जला हुआ था तो किसी की हड्डियाँ टूटी हुई थी उन सब में हाथ में कोई ना कोई औजार पकड़ा हुआ था 

और वो ऑर्गनाइज़र हाथ में हथौड़ा लिए जॉर्ज की तरफ बढ़ रहा था ज़ोर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते हुए मदद मांग रहा था उसने अपने हाथों से अपनी आंखें बंद कर ली थी तभी किसी ने उसके हाथ पकड़ा और उसे आवाज लगाने लगा जॉर्ज ने जब आंखें खोली उसने देखा कि उसके सामने उसके नाना बैठे थे उसके नाना ने बिना कुछ बोले जॉर्ज का हाथ पकड़ा।और उसको वहाँ से सीधा अपनी कार में ले गए जॉर्ज अभी भी बहुत डरा हुआ था और उसकी आँखों से आंसू बहे जा रहे थे कैम्प साइड से बाहर जाते जाते जॉर्ज और उसके नाना को ये सारे लोगों की चिल्लाने और रोने की आवाज सुनाई दे रही थी।जॉर्ज काफी देर तक एकदम शांत बैठा रहा।

और उसने अपने नाना से बिल्कुल बात नहीं की उसके नाना ने उस कैम्प साइड से करीब 70-80 किलोमीटर दूर जाकर गाड़ी रोकी जॉर्ज से जैसे ही उससे उसका हाल पूछा तो वो ज़ोर से रोने लगा और उसने अपने नाना को सब बताया वो सब जो उसके साथ उस Camp साइट पर हुआ था उसके नाना ने उसे शांत किया और जॉर्ज को गले लगाकर उसे एक ऐसी बात बताई।जिसे सुनकर जॉर्ज का दिल दहल गया जॉर्ज के नाना ने उसे बताया कि जब वह वापस लौट रहे थे उनका फ़ोन आउट ऑफ नेटवर्क हो गया था जब कुछ दूर जाकर उनका फ़ोन नेटवर्क में आया तो उनको एक फ़ोन आया। 

वो फ़ोन Summer Camp टीम से था उन्होंने उसके नाना से कहा कि वो बहुत देर से उनका फ़ोन मिला रहे हैं उन्होंने जॉर्ज के नानक को बताया, इस बस में सब बच्चे और Camp ऑर्गनाइज़र था उसका रास्ते में ही ऐक्सिडेंट हो गया था और उस ऐक्सिडेंट में Camp ऑर्गनाइज़र के साथ साथ बस में मौजूद सारे बच्चे भी मारे गए।उस फ़ोन कॉल के तुरंत बाद जॉर्ज के नानाजी फौरन ही जॉर्ज कोर्स कैम्प से वापस लेने गए। जॉर्ज और उसके नाना जी काफी देर तक एक दूसरे को गले लगाया रहे उस दिन जॉर्ज दो बार मौत के मुँह से बचा लेकिन उसके साथ जो भी हुआ उसके बाद से कभी भी वो किसी Camp में नहीं गया और ना ही कभी वो इस भूतिया Camp को भुला पाया है। 

Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments