Terrible Wednesday: A Mysterious Horror Story | Regar Rajasthani

दर्शकों की हिलाकर रख देने वाली एक बुधवार रात का असाधारण और डरावना सच सामने आया

Terrible Wednesday: The Haunting Story of the Night 

 यह कहानी उस वक्त की है जब मैं स्कूल में था। मैं एक अच्छा स्टूडेंट था। मुझे स्कूल में सारे ही लोग जानते थे, चाहे वो टीचर्स हों या फिर स्टूडेंट्स। इसकी एक वजह यह थी कि मैं इस स्कूल में बचपन से पढ़ रहा था। मतलब मैं क्लास 1 में यहाँ चुका था और मुझे सब जानते थे। इसकी दूसरी वजह य ह थी कि मैं हर प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करता था। 

मनोहारी सप्ताह के व्यस्तता से निकलकर उठ आएगी एक डरावनी बुधवार रात की कहानी

Dreadful Wednesday: A Haunting Story Hidden in the Unknown Darkness



अगर स्कूल में किसी से यह पूछा जाये कि क्या तुम बुल्ली को जानते हो तो उसका जवाब होगा हां। मेरे लिए यह बात बहुत अच्छी थी। मुझे मेरा स्कूल पसंद था, लेकिन जब हम 12th में आए तो बहुत कुछ बदल गया था। मेरी क्लास में एक लड़की आई थी जिसका नाम था wednesday। वह लड़की काफी अजीब थी। उसके चेहरे पर मैंने कभी मुस्कुराहट नहीं देखी और न ही वो किसी से ज्यादा बात करती थी। 

वो बस अपने काम से काम रखा करती थी। wednesday को जब भी मैंने कहीं देखा वो मुझे हमेशा काले कपड़ों में दिखती थी। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे वजह क्या थी। एक बार मैंने wednesday से पूछा कि तुम काले कपड़े क्यों पहनती हूं। उसने कहा कि रंगीन कपड़े तुम्हारे जैसे joker पहनते हैं, इसलिए मेरा काले कपड़े पहनना बहुत जरूरी है। मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट थी और यह पहली बार था जब मैंने wednesday से बात की और उसके बाद मैंने काफी दिनों तक उससे कोई बात नहीं की। 

अनजाने में छिपे रहस्यों के पर्दे उठेंगे, जो आपकी रूह को कांपने पर मजबूर करेंगे

When the hidden ghosts dive on Wednesday night

लेकिन एक बात बहुत अजीब थी। जबसे wednesday स्कूल में आई थी, तबसे हमारे स्कूल में मर्डर हो रहे थे। एक बात मुझे हैरान कर देती थी। हर मर्डर सीन पर मुझे

कहीं दूर रेंज की खाई दिखाई देती थी। मुझे शुरुआत से ही wednesday बहुत अजीब लगती थी और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि wednesday का इन murder के साथ कुछ न कुछ कनेक्शन जरूर है। हमारे स्कूल में एक और बात बहुत तेजी से फैल रही थी वो ये कि जितने भी खून हुए हैं वो किसी इंसान ने नहीं किए बल्कि किसी मॉन्स्टर ने किए हैं। कहने वाले ये भी कहते हैं कि वो मॉन्स्टर कोई इंसान ही है जो खुद को बदल लेता है या बदल जाता है और फिर वो लोगों को जान से मारता है। जाहिर है वो हमारे स्कूल के आसपास ही है या हो सकता है कि वो मॉन्स्टर हमारे स्कूल में ही मौजूद हो। स्कूल में मेरा एक दोस्त था। उसका नाम लैरी था। 

डर से जुड़े अनजाने रहस्यों से भरी रात्रि जो हर व्यक्ति की रूह तक हिला देगी

A tale of captivating horror that will blow your mind on a Wednesday night

मैं ज्यादातर वक्त लैरी के साथ ही रहता था क्योंकि मुझे लैरी के साथ रहना अच्छा लगता था। एक दिन लैरी ने मुझसे कहा कि आज रात मेरे मॉम डैड नहीं रहेंगे तो स्कूल खत्म होने के बाद हम स्कूल के पीछे वाले जंगल में चलेंगे और वहां चलकर शिकार करेंगे। बहुत मजा आएगा। मैंने लैरी से कहा कि तुझे तो पता है ना। लोग मॉन्स्टर के बारे में बातें कर रहे हैं और हो सकता है कि वह जंगल की तरफ से आता हो। क्या हमारा वहां जाना ठीक रहेगा? लैरी ने कहा कि यह सब बकवास है। 

इन सब बातों पर ध्यान मत दें। स्कूल खत्म होने के बाद हम जंगल चलेंगे। बहुत मजा आएगा। मैंने कहा ठीक है। उस दिन स्कूल खत्म होने के बाद हम जंगल के लिए निकल गए। कुछ दूर जाने के बाद हमें एक हिरन दिखाई। वो मरा हुआ था। अजीब बात ये थी कि उसका सर किसी ने काटकर अलग कर दिया था। ऐसा लग रहा था जैसे किसी मॉन्स्टर ने उसका सर काटकर अलग कर दिया हो क्योंकि उसके शरीर पर कुछ अजीब से निशान भी थे। 

ऐसा लग रहा था जैसे उस मॉन्स्टर ने उस पर हमला किया है। मैंने लैरी से कहा देखा ये किसी मॉन्स्टर का काम है। मैंने कहा था और तू मेरी बात नहीं मान रहा था। लैरी ने मुझसे कहा कि हो सकता है वो मॉन्स्टर हमारे स्कूल में ही हो या फिर वो हमारी क्लास में भी हो सकता है क्या पता। मैंने लैरी से कहा छोड़ो हमें क्या? अब इन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। चल यहां से वापस चलते हैं। मैं और लैरी उस दिन वहां से वापस चले आए। रात के वक्त मैं अपने घर पर ही था। मैं चुपचाप अपने कमरे में सोया हुआ था कि अचानक मुझे किसी के गुर्राने की आवाज सुनाई दी। मुझे ऐसा लगा जैसे बाहर कोई जानवर है। मेरी नजर अचानक परदे पर गई। मैंने देखा कि वहां पर एक अजीब सी चीज थी। उसकी लाल आंखें चमक रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे वो कोई मॉन्स्टर हो। मैं उसे ठीक से देख नहीं पा रहा था। अचानक वो वहां से गायब हो गया। मैं डरता हुआ खिड़की के पास गया और मैंने जल्दी से खिड़की को बंद कर दिया। मैं वापस अपने बेड पर आकर सो गया था। 

सुबह जब मैं सोकर उठा तो मेरे घर के बाहर से कुछ लोगों की आवाजें आ रही थी। मुझे अजीब लगा। मैंने सोचा कि मेरे घर के बाहर लोग क्या कर रहे होंगे। मैं उठकर बाहर गया और मैंने देखा कि मेरे घर के पीछे की तरफ काफी भीड़ लगी हुई है। मैं उस भीड़ के पास गया। मैंने एक आदमी से पूछा कि क्या हुआ यहां पर। उसने बताया कि यहां पर किसी का मर्डर हुआ है। किसी ने बेरहमी से एक लड़के को जान से मार दिया है। जब मैं उस लाश के नजदीक पहुंचा तो मेरी आंखें फटी की फटी रह गई थी। क्योंकि वो लाश किसी और की नहीं बल्कि उन्हें मेरे दोस्त लेरी की थी। मैं बहुत घबरा गया था। लैरी की लाश मेरी खिड़की से थोड़ी ही दूर पर थी और मुझे याद आया कि मैंने रात के वक्त किसी मॉन्स्टर को देखा था। मैं बहुत घबरा गया था। मैं भीड़ से जैसे ही हटा, मैंने कुछ दूर पर wednesday को देखा  पता नहीं क्यों?

मेरा दिल ये कह रहा था कि वो मॉन्स्टर कोई और नहीं बल्कि खुद wednesday ही है। उम्मीद है कि कहानी पसंद आई होगी उस दिन wednesday को देखने के बाद मैं यह मान चुका था कि वह मॉन्स्टर कोई और नहीं बल्कि खुद wednesday ही है। मैं बस उसे रंगे हाथों पकड़ना चाहता था ताकि मैं सबको यह बता सकूं कि वह मॉन्स्टर wednesday ही है। उस दिन के बाद से मैंने wednesday पर नजर रखना शुरू कर दिया। मैं उसकी हर एक बात पर ध्यान देने लगा था। वह स्कूल में आती थी तब भी मेरी नजर उसी पर होती थी और जब वो घर चली जाती थी, उसके बाद भी मैं उस पर नजर रखता था। wednesday कब, कहां क्यों जाती है, वो किससे मिलती है, किससे बातें करती है? मेरी नजर हर चीज पर थी। इस तरह तकरीबन एक हफ्ता गुजर गया। लेकिन अजीब बात थी कि जो मैं चाहता था वो नहीं हुआ। मैंने wednesday को कभी भी मॉन्स्टर बनते नहीं देखा, लेकिन इससे मेरा शक बदल नहीं जाएगा मैं जानता था कि मॉन्स्टर वही है।

एक दिन की बात है। स्कूल खत्म होने के बाद wednesday जंगल की तरफ चली गई। मुझे लगा कि शायद वो जंगल इसलिए जा रही है ताकि शिकार कर सके। जरूर वो वहां पर अपने असली रूप में आएगी। मैं धीरे धीरे wednesday के पीछे पीछे जाने लगा। मैं इस बात पर ध्यान दे रहा था कि कहीं वो मुझे न देख ले इसलिए मैं छुप छुपकर उसका पीछा कर रहा था। अचानक मुझे एक पत्थर के गिरने की आवाज सुनाई दी। मैं जल्दी से पेड़ के पीछे छुप गया। जब मैंने दोबारा सामने देखा तो wednesday वहां पर नहीं थी। मैं उसे ढूंढने के लिए आगे बढ़ गया। पर अजीब बात थी कि मुझे wednesday कहीं भी दिखाई नहीं दे रही थी। मुझे अचानक पीछे से एक आवाज सुनाई दी, क्या हुआ मुझे ढूंढ रहे हो? मैंने पीछे पलटकर देखा, तो वो wednesday थी। मैंने कहा, नहीं मैं तुम्हें नहीं ढूंढ रहा। मैं तो बस जंगल में ताजी हवा के लिए आया था। wednesday ने कहा कि मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं। मैं जानती हूं कि तुम मेरा पीछा कर रहे थे और सिर्फ आज नहीं बल्कि तुम काफी दिनों से मेरा पीछा कर रहे हो। कभी मेरे घर के आसपास दिखाई देते हैं तो कभी स्कूल में मुझ पर नजर रखते हैं बताओ ये सब क्यों कर रहे हो? क्या जानना चाहते हो? मैंने wednesday से कहा, ठीक है, मैं मानता हूं कि मैं तुम्हारा पीछा कर रहा था। अब तुम यह मान लो कि तुम मॉन्स्टर हो, और तुमने ही मेरे दोस्त मारा हैं। wednesday ने कहा कि तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। मैं मॉन्स्टर नहीं हूं, और नाही मैंने लैरी को नहीं मारा था। wednesday से तुम इतनी मासूम नहीं हूं जितना दिखा रही हूं। तुम लैरी पर नजर रख रही थी, ठीक उसी तरह जिस तरह मैं तुम पर नजर रख रहा था। आखिर तुम उसे मारना नहीं चाहती थी तो और क्या मकसद था तुम्हारा?

हां, यह सच है कि मैं लैरी पर नजर रख रही थी, क्योंकि लैरी इकलौता ऐसा इंसान था, जो उस मॉन्स्टर को बहुत अच्छी तरह से जानता था और लैरी उस मॉन्स्टर को पकड़ने वाला था, क्योंकि उसे उस मॉन्स्टर को पकड़ने का तरीका मिल चुका था। पर उसकी बदकिस्मती थी कि वह मारा गया। शायद उस मॉन्स्टर को यह बात पहले ही पता चल गई थी। मैंने wednesday से कहा, तो तुम्हारा कहने का मतलब यह है कि मॉन्स्टर हमारे स्कूल में है और इस वक्त वह हमारे आसपास ही कहीं घूम रहा है। wednesday ने कहा, सही कहा तुमने। 

कोई भी हो सकता है, तुम भी हो सकते हो, मैं भी हो सकती हूं या फिर कोई और भी। वैसे तुम्हारी जानकारी के लिए बता दूं स्कूल में एक बंद हॉल है। पहले वह लाइब्रेरी हुआ करता था। वह जगह काले जादू के लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह है और वह मॉन्स्टर अपना रूप वहीं पर बदलता है। यह मुझे लैरी से पता चला था। तो तुम्हारा कहने का मतलब यह है कि वह मॉन्स्टर अपना रूप बदलने से पहले उस हॉल में जरूर जाता है। हां, सही कहा तुमने। वैसे मुझे तुम्हारी दोस्त सना पर शक है। लैरी को भी सना पर ही शक था। शायद वही असली मॉन्स्टर है। दो दिन बाद अमावस की रात है और अगर तुम सना को उस रात उस हॉल में लेकर आ गए तो यकीन मानो वह अपने असली रूप में जरूर आएगी और तब हम उसे रंगे हाथों पकड़ लेंगे। वैसे मुझे तो नहीं लगता कि सना मॉन्स्टर है, लेकिन फिर भी मैं तुम्हें बता दूं कि कल उसके मॉम डैड घर पर नहीं रहेंगे। 

जब वह स्कूल में होगी, तब हम उसके घर पर जा सकते हैं, उसके घर की तलाशी ले सकते हैं। शायद हमें कुछ मिल जाए। wednesday ने कहा, ठीक है तो कल सुबह 09:00 बजे मिलते हैं स्कूल के बाहर। मैंने कहा ठीक है, सुबह 09:00 बजे। अगले दिन सुबह जब सना स्कूल में थी तो मैं और wednesday उसके घर चले गए। मैंने जैसे तैसे उसके घर का दरवाजा खोल लिया। जब हम सना के कमरे में गए तो हमारी आंखें फटी की फटी रह गई। चारों तरफ उस monster की तस्वीर लगी हुई थी, और यहां वहां जादू टोने के निशान भी थे। मुझे एक किताब भी मिली थी। अजीब भाषा में थी। मैं समझ नहीं पा रहा था इसमें क्या लिखा है, लेकिन इतना जरूर समझ रहा था कि वह किसी काले जादू से जुड़ी हुई किताब है। 

मैंने wednesday से कहा, अब तुम्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है। मैं समझ गया हूं। सना ही असली मॉन्स्टर है। अमावस की रात उसे उस हॉल में लेकर आऊंगा में लेकर आऊंगा। यह मेरी जिम्मेदारी है। और जब वह अपना रूप बदले, तुम एक वीडियो रिकॉर्ड कर लेना और उसके बाद ये बात हम सबको बता देंगे। wednesday ने कहा, ठीक है, अब अमावस की रात मिलते हैं और उस दिन में अपने घर के लिए लौट गया। घर जाने के बाद मैं यह सोच रहा था कि मैं सना को क्या कहूंगा, उसे किस बहाने से हॉल में लेकर जाऊंगा। मैंने काफी देर तक सोचा। उसके बाद मुझे एक आइडिया आया। मुझे लगा कि अगर मैं सना से यह कहूं कि मैं उससे बहुत प्यार करता

उस रात अंधेरा हो जाने के बाद कुछ भी पता नहीं चला कि कौन असली मॉन्स्टर है। लेकिन जब रोशनी हुई तो सब कुछ बदल चुका था। सना के चेहरे पर चोट के निशान थे। सना ने बताया कि यह चोट के निशान उस मॉन्स्टर ने दिए हैं। उसने मुझ पर हमला किया था। बुल्ली ने सना से कहा, शुक्र है तुम्हारी जान बच गई। क्या तुमने उस मॉन्स्टर को देखा था? सना ने कहा कि नहीं, मैं उसे देख नहीं पाई। अंधेरा बहुत ज्यादा था। बुल्ली ने कहा कि तुम्हें सबसे पहले हॉस्पिटल जाना चाहिए। तुम्हें काफी चोट लगी है। कुछ देर बाद वहां पर wednesday भी आ गई। wednesday ने कहा कि सना तुम्हें काफी चोट लगी है। तुम्हें हॉस्पिटल जाना चाहिए। 

चलो मैं तुम्हें वहां लेकर चलती हूं। उस रात wednesday सना वह दोनों हॉस्पिटल चले गए और बुल्ली अपने घर चला गया। रात के 02:00 बजे बुल्ली अपने घर पर था और खुद से ही बातें कर रहा था। अजीब बात है। दूर दूर तक एक मॉन्स्टर की चर्चा होती है और वो मॉन्स्टर मैं हूं। सबसे ताकतवर जिसे मारा नहीं जा सकता। मतलब?

हां, मैं मर सकता हूं, लेकिन इतनी आसानी से नहीं। अजीब बात यह है कि एक मॉन्स्टर ने सना पर हमला किया। और कमाल की बात ये है कि मैने सना के ऊपर कोई हमला नहीं किया, उसे कोई चोट नहीं पहुंचाई। तो क्या सना ने खुद को चोट पहुंचाई थी या मेरे अलावा एक और मॉन्स्टर है जो खुला घूम रहा है। अच्छी बात है। उधर wednesday मेरा शिकार करने के लिए मुझे ढूंढ रही है। और दूसरी तरफ सना पता नहीं उसके दिमाग में क्या चल रहा है। चलो पता चल जाएगा। दो दिन बाद सभी स्कूल में पहुंचे और बुल्ली ने देखा कि काफी कुछ अजीब लग रहा है। लोग सना से सवाल पूछ रहे थे कि वह मॉन्स्टर कैसा दिखता है और दूसरी तरफ wednesday वो बुल्ली को शक भरी निगाहों से देख रही थी। बुल्ली wednesday के पास गया। बुल्ली ने कहा तुम मुझे ऐसे क्यों देख रही हो, जैसे मैंने कुछ किया हो? wednesday ने जवाब दिया, ऐसी कोई बात नहीं है। मैं बस तुम्हें देख रही थी और यह सोच रही थी कि शुक्र है तुम्हें चोट नहीं लगी। तुम बच गए, क्योंकि तुम तो सना के बहुत करीब थे। पर अजीब बात है कि उस मॉन्स्टर ने तुम्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। हां, यह अजीब है। 

शायद मेरी किस्मत बहुत अच्छी थी, जिसकी वजह से उस मॉन्स्टर ने मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। वैसे मैं तुमसे बाद में मिलूंगा। मुझे जाना है। अगले दिन wednesday सना के घर गई। wednesday ने कहा कि तुमने बहुत अच्छा काम किया, जो खुद से खुद को चोट पहुंचा ली। बुल्ली को लगता है कि हमें नहीं

पता कि वह मॉन्स्टर है और यह अच्छी बात है। हमें इस बात का फायदा उठाना होगा। हमें उस मॉन्स्टर को मारना होगा। वैसे तुम्हें यह कब से पता था कि वह मॉन्स्टर है? सना ने कहा कि मुझे दो महीने पहले पता चला था कि वह एक मॉन्स्टर है। एक रात मैं उसके घर पर थी। लैरी भी उसके घर पर था। हम तीनों बैठकर पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन 12:00 बजे के बाद हमें नींद आने लगी और हम सो गए। अचानक 02:00 बजे रात को मेरी नींद खुली। मैंने बुल्ली को छत पर जाते हुए देखा और मैं उसके पीछे पीछे गई। छत पर मैंने उसे उसके असली रूप में देखा था। उसके बाद से ही मैं उसे मारने के तरीके ढूंढ रही हूं। लेकिन उस मॉन्स्टर को मारना इतना आसान नहीं है। wednesday ने कहा कि मैं जानती हूं यह आसान नहीं है, लेकिन अब मैं तुम्हारे साथ हूं। 

अब हम मिलकर उसे आसानी से मार सकते हैं। सना ने कहा कि मुझे खुशी है कि तुम मेरे साथ हो और हम उसे आसानी से मार सकते हैं। हमें बस उसके खून की जरूरत होगी। उसका खून निकालने के बाद हमें एक काले जादू की रस्म को पूरा करना होगा। उसके बाद हम उसे आसानी से मार सकते हैं। wednesday ने कहा कि मेरे पास एक आइडिया है। मैं उसे पार्टी के लिए अपने घर पर बुला लूंगी और उसके खाने में नशे की दवा मिला दूंगी। जब वह नशे में होगा तब हम उसका खून निकाल पाएंगे और तुम उस रस्म को पूरा कर लेना। तब हम उसे जान से मार देंगे। सना ने कहा, ठीक है, यह

काफी अच्छा आइडिया है। हम कल रात ही इस काम को पूरा करेंगे। अगले दिन wednesdary ने बुल्ली को पार्टी में इनवाइट कर लिया। रात के वक्त जब बुल्ली wednesday के घर पर पहुंचा तो उसने देखा कि वहां पर सना और wednesday थी। उसने कहा कि और लोग कहां हैं। wednesday ने कहा कि बाकी लोग थोड़ी ही देर में आ जाएंगे। तुम्हें भूख लगी होगी। यहां पर खाने पीने की बहुत सारी चीजें हैं। बुल्ली ने कुछ खाने पीने की चीजें ले ली। कुछ देर के बाद वह एक ड्रिंक पी रहा था। देखते ही देखते वह नशे में हो गया और कब वह बेहोश हो गया उसे पता नहीं चला। 

जब बुल्ली की आंख खुली तो उसने देखा कि वह एक पेड़ से बंधा हुआ था। उसने ध्यान से देखा। थोड़ी दूर पर wednesday थी और सना भी वहां मौजूद थी। wednesday wednesday मेरी बात सुनो। तूने मुझे यहां पेड़ से क्यों बांध दिया है? मैं कोई मॉन्स्टर नहीं। मैं तुम लोगों को नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा। मेरा यकीन करो मैं। मैं बिल्कुल नॉर्मल। तुम लोगों की तरह मुझे जाने दो। wednesday ने कहा कि घबराओ मत, हमें बस तुम्हारा थोड़ा सा खून निकाला है। हम एक रस्म को पूरा करेंगे। उसके बाद सोचूंगी कि तुम्हारा क्या करना है। wednesday मुझे हंसी आ रही है। तुम्हारी इस नादानी पर तुम्हें पता नहीं है, लेकिन तुम्हारे साथ एक मजाक हो गया है और तुम्हें अभी पता चल जाएगा। जरा पीछे पलटकर देखो। जब wednesday ने पीछे पलटकर देखा तो सना के हाथ में बंदूक थी। सेना ने कहा वो फोन मुझे दे दो। wednesday देखा मैंने कहा था ना तुम्हारे साथ एक मजाक हुआ है। दरअसल सना ये सब कुछ खुद के लिए कर रही है। उसने मेरा खून इसलिए निकाला है कि वह खुद को भी एक मॉन्स्टर बना ले तो मॉन्स्टर की ताकत को महसूस करना चाहती है। वही ताकत जो मेरे पास है। कुछ देर के बाद wednesday ने वह खून का प्याला सना को दे दिया। अचानक अंधेरा हुआ और जब रौशनी हुई तो wednesday ने देखा कि वहां पर बुल्ली नहीं था और ना ही सना थी। सना ने wednesday को बेवकूफ बनाया और बुल्ली वह तो पहले से ही चालाक था। उसे पता था कि ऐसा ही कुछ होने वाला है, इसलिए वह वहां से हमेशा के लिए गायब हो गया। एक लंबे वक्त तक wednesday उसे स्कूल में रहकर बुल्ली और सना को तलाश करती रही। लेकिन अजीब बात थी कि उन दोनों का कुछ पता नहीं चला और देखते ही देखते स्कूल खत्म हो गया और wednesday ने वो शहर हमेशा के लिए छोड़ दिया। 

Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments