Scary Pumpkin: Horror Story | Regar Rajasthani

"Scary Pumpkin's Horror Terrifies an Entire Town"

डरावना कद्दू का आतंक एक पूरे शहर को आतंकित करता है

एक समय की बात है, एक छोटे से शहर में every year halloween मेले का आयोजन होता था जो घने जंगलों में स्थित था। इस मेले का मुख्य आकर्षण एक बड़े pumpkin carving का competition था, जहां स्थानीय लोग अपनी कला को प्रदर्शित करके सामान्य scary pumpkin को भयानक और डरावने काम की कला में रूपांतरित करते थे।

"Ego and Visual Revenge: The Story of the Spooky Pumpkin"


अहंकार और दृश्य का बदला: डरावना पैम्पकिन की कहानी

प्रतियोगिता में एक रहस्यमय बुजुर्ग व्यक्ति नामित Edgar भी शामिल थे। उनकी excellent carving की कला की प्रशंसा की जाती थी और पिछले तीन वर्षों से वे प्रतियोगिता जीत रहे थे। इस वर्ष, उनके मन में एक महान योजना थी - एक ऐसा scary pumpkin जिसे जो भी देखे, वह वास्तविकता में डर जाए।

    Scary Pumpki, Horror Story



हैलोवीन के नजदीक आते ही, Edgar ने अपनी कामगारी से अपरिहार्य रूप से काम करना शुरू किया। उन्होंने perfect pumpkin ढूंढा, जिसका आकर अद्वितीय हो और जो रहस्यमयता की भावना को बढ़ावा दे। अंततः, वह उसे मिल गई - एक विशाल, टेढ़े-मेढ़े कदम और घुमावदार डालियों वाला scary pumpkin जो जैसे कि उसको उनकी ओर बुला रही था।

The attempt to make natural force strategic took a terrible form, an important message is hidden in the story


प्राकृतिक बल के सामरिक बनाने की कोशिश ने उठाया भयानक रूप, कहानी में छिपा है एक महत्वपूर्ण संदेश

रात रात भर, Edgar ने मेहनत की, scary pumpkin को काटने और आकार देने में। उन्हें काम करते समय अचंभा हो रहा था, जैसे कि scary pumpkin को अपनी जीवनशक्ति हो, जैसे कि वह अपने आप में जीने की शक्ति रखता हो।

हैलोवीन मेले का दिन आया और नगरवासी pumpkin carving प्रतियोगिता के चारों ओर इकट्ठे हो गए। उत्साहित बातें आसमान में उड़ाने लगीं जब वे Edgar के प्रवेश की प्रतीक्षा करने लगे। जब समय आया, Edgar ने अपनी रचना को प्रकट किया - एक नजर को जब लगी, तो वह भयंकरता की ओर धकेलती था।

scary pumpkin में कुछ अनिष्ट अनुभव होने लगे। उसकी खोखली आंखें ख़ाली हो गईं, जैसे कि ख़ालीती के सामने घबराहट फैली हो। और उसका मुँह एक शैतानी मुस्कान में तब्दील हो गया, जो ताकतवर दांतों को उजागर करता था। जबकि वह काम कर रहे थे, Edgar को एक अस्वस्थ उपस्थिति महसूस हो रही थी, जैसे कि scary pumpkin में अपनी जीवनशक्ति हो।

जब रात शहर पर छाई, अजीब घटनाएँ शुरू हो गईं। लोग रिपोर्ट कर रहे थे कि scary pumpkin स्वयं को चला रहा है, जैसे कि उसकी भयानक आंखें उनका पीछा कर रही हो। रात के दौरान, उसकी भयानक हंसी की शव्द गलियों में फैल रही थी, और कुछ लोग दावा कर रहे थे कि उन्हें अपने नाम बुलाते सुना है।

डर शहर में फैलने लगा और अजीब घटनाएँ होने लगीं। scary pumpkin के दर्शन की ओर रहने से छायाएँ नृत्य करने लगीं, और अस्वीकार्य, अज्ञात दुर्घटनाएँ उन लोगों के हिस्से में आने लगीं जो उसे ठहराने या अपमानित करने की कोशिश कर रहे थे। कुछ लोग अनिर्वचनीय रोग के शिकार हो गए, जैसे कि उनके शरीर पिघल रहे हो, जबकि कुछ लोग बिना किसी स्पर्श के लापता हो गए।

अशांति पूरे शहर में फैल गई जबकि और और अजीब घटनाएँ होने लगीं। छायाएँ scary pumpkin के दृष्टिकोण में नृत्य कर रहीं, और रात में भयानक हँसी की आवाज़ आई, जबकि कुछ लोग दावा कर रहे थे कि उन्होंने उसे अपना नाम बुलाते सुना।

वह शहर के निवासी scary pumpkin के साथ अद्भुत घटनाओं से घबराए हुए थे। वे घरों को बंद करके रहने लगे थे, रात्रि में निकलने से डरते थे। scary pumpkin से छुटकारा पाने के लिए, कुछ साहसी लोग आगे बढ़े, आगे टॉर्च और हथियारों से सजे, पम्पकिन को अंत तक नष्ट करने के लिए। उन्होंने Edgar को पाया, एक टूटे हुए इंसान के रूप में, जो उनसे बिनती कर रहा था कि वे उसे बचाएं, दावा करते हुए कि उसके प्रकार उसके कार्यों पर कोई नियंत्रण नहीं है।

जैसे कि वे पम्पकिन के पास आए, उसने अनभिज्ञाता तेज़ करने लगी, जैसे कि वह उनके इरादे को महसूस कर रही हो। जितना वे पास आते गए, उतनी ही भयानकता की छाप बढ़ती गई। अंतिम कराह के साथ, समूह ने पम्पकिन पर हमला किया, उसे काट-छांट दिया।

जब पम्पकिन काट गयी, वे देखे कि उसके अंदर अंधकार से बहर होती है। एक विचित्र आवाज़ गूंजी, जबकि उसकी त्रासदीय आंखें बुझ गईं। एडगर का शरीर ढ़ीला हो गया और वह धूम्रपान में बदल गया, अंधकार में लीपकर।

यह सुनिश्चित हो गया कि पम्पकिन की भूत-प्रेत का आत्मा महसूस हो गई थी जो उसे पृथ्वी पर अपने अपरिचित और भयानक स्वरूप में घूमने के लिए लाती थी। उसकी डरावनी आवाज़, अनदेखी शारीर और रात की अंधकार ने शहर को स्तब्ध कर दिया था। लोगों ने सोचा कि वे शहर को छोड़कर चले जाएंगे, लेकिन वे भूल गए थे कि भयानकता एक सिद्धांत है, जो उनके साथ चलता है, चाहे वे कहीं भी जाएं। समूह ने डर के मारे दौड़ते दौड़ते शहर को छोड़ा, लेकिन पम्पकिन की भयानकता उनके पीछे थी। वे एक छोटे से गाँव में शरण ढूंढने के लिए दौड़ गए, लेकिन भूत-प्रेत का आत्मा उनके पीछे आ गई।

गाँव में वहां रहने वाले लोग भी भयानकता का शिकार हो गए। रात को भयानक हँसी सुनाई देने लगी, और छायाओं में भयानक पम्पकिन की मुस्कान छाई रही। लोग एक दूसरे के पास ढकेलने लगे, जो अंधकार में लीपकर घूम रहे थे।

एक युवा वीर की मूर्ति ने निर्माण की गई, जो पम्पकिन के आत्मा को वश में करने के लिए प्रयास करने के लिए प्रयास करती थी। वह उच्च आवाज़ में मंत्र पढ़ने लगा और पम्पकिन की आत्मा को आकर्षित करने की कोशिश की।

धीरे-धीरे, पम्पकिन की भयानकता कम होती गई और वह युवा वीर के पास आ गई। वीर ने उसे एक देवी में बंध दिया, उसे शांत करते हुए और उसे उजागर करने की शक्ति कम करते हुए।

जब पम्पकिन की भयानकता दबी हुई, लोग शांति के साथ रहने लगे और शहर और गाँव अपनी सामरिक और सांस्कृतिक जीवनशैली को फिर से स्थापित करने में सफल रहे। पम्पकिन की आत्मा शांत हो गई, लेकिन उसकी यात्रा और डरावनी कहानी लोगों के मन में अभी तक बसी हुई है।

Moral-: 

इस कहानी का सारांश है कि अहंकार और प्रकृति की अनदेखी के परिणामस्वरूप भयानक परिणाम हो सकते हैं। डरावनी पम्पकिन हमें यह दिखाती है कि प्राकृतिक दुनिया को उपेक्षा करने और हमारी समझ से परे ताकतों को नियंत्रित करने की कोशिश करने के परिणामस्वरूप क्या हो सकता है। यह हमें याद दिलाती है कि प्रकृति का सम्मान और विनम्रता से किया जाना चाहिए, क्योंकि हमारे कर्मों के अनियंत्रित और भयानक परिणाम हो सकते हैं। यह हमें प्राकृतिक व्यवस्था के संतुलन की महत्व की प्रशंसा करती है और हमें सिखाती है कि हमें अपने परिवेश के साथ सद्भाव में रहना चाहिए, उन्हें शोषण या नियंत्रण करने की बजाय।

Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments