Wendigo Returns: Horror Stories in Hindi | Regar Rajasthani

वेंडिगो वापसी - हॉरर कहानि

Wendigo Returns - Horror Stories


उस रात हमने उस तांत्रिक की मदद से wendigo को नर्क भेज दिया था। इस बात को छह महीने गुजर चुके हैं। हमारी जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा है। मैं, अरमान और साहिल हम अभी भी साथ रहते हैं। पहले की तरह। हमारी जिंदगी में अब कोई भी सीक्रेट नहीं रहता था, बल्कि अब तो हम पहले से भी ज्यादा अच्छे दोस्त बन गए हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से मैं अपने अंदर एक बदलाव महसूस कर रहा हूं। मैं सपने देखता हूं। हालांकि दुनिया का हर इंसान सपने देखता है, लेकिन मेरे सपने अलग हैं। मैं किसी भी वक्त सपनों की दुनिया में खो जाता हूं और ऐसा लगता है जैसे वह सपना wendigo का बनाया हुआ एक सपना है और उस सपने की दुनिया में वो मुझे अपनी मर्जी से लेकर चला जाता है। वो मुझे अपने होने का एहसास दिलाता है। पिछली बार मैंने जो सपना देखा था, उसमें wendigo ने पहले अरमान को मारा था और उसके बाद साहिल को। वह मुझे डराने की कोशिश करता है, और जब भी मैं wendigo से जुड़ा हुआ कोई सपना देखता हूं तो जाग जाता हु तो उसके बाद मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरा शरीर बर्फ की तरह जम गया हो। मेरे हाथ पैर कुछ वक्त के लिए काम तक नहीं करते। इस सपने के बारे में मैंने अरमान और साहिल से भी पूछा था। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा कोई सपना नहीं आता, लेकिन जो कुछ भी हमारे साथ हुआ था, उसे भूल पाना इतना भी आसान नहीं है। हो सकता है इसी वजह से तुम्हें wendigo के सपने आते हैं। मुझे भी ऐसा ही लगने लगा था कि शायद मैं इंडिगो को अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा हूं, जिसकी वजह से मुझे ऐसे सपने आते हैं।

डर की आँखों में छिपी है वेंडिगो की भयानक वापसी

The Terrifying Return of Wendigo Hidden in the Eyes of Fear


लेकिन दूसरी तरफ मुझे पता था कि wendigo मेरे सपनों में फिर से आएगा इसलिए मैं तैयार रहता था। मैं अपने पास हमेशा एक तावीज रखता था और रात को सोते वक्त मैं उसे अपने हाथ में लेकर सोता था और एक रात मैंने फिर से wendigo का सपना देखा वो मेरे ठीक सामने खड़ा था। इस बार में उससे डरा नहीं है। मेरे हाथ में उस ताबीज को देखने के बाद wendigo जोर से चिल्लाया। मुझे लगा कि शायद वो इस ताबीज को देखकर डर रहा है, लेकिन लेकिन ऐसा नहीं था। देखते ही देखते वो तीन wendigo में बदल गया, धीरे धीरे उसकी तादाद बढ़ रही थी। थोड़ी ही देर बाद उसने मुझे चारों तरफ से घेर लिया। ये कैसे मुमकिन था क्योंकि मेरे पास वो ताबीज था। थोड़ी देर के बाद अचानक मेरी आंख खुल गई और मुझे थोड़ा सुकून मिला। लेकिन मैंने इस बात पर गौर किया कि इस बार मैं बर्फ की तरह जमा हुआ महसूस नहीं कर रहा था। मेरे हाथ पैर ठीक से काम कर रहे थे। यह काफी अच्छी बात थी। मैं फौरन उठकर दूसरे कमरे में पानी पीने के लिए गया था क्योंकि मैं खुद को बहुत प्यासा महसूस कर रहा था। जब मैं पानी पीकर वापस अपने कमरे में आया तो मैंने देखा मैं अपने बेड पर बैठा हुआ था। मेरे दो रूप थे और मेरे बेड के पास wendigo खड़ा था। मैं थक चुका था इन सपनों से पहले मैंने उससे कहा निकल जाओ यहां से ये तुम्हारा घर नहीं है और न ही यह तुम्हारी दुनिया है। इस दुनिया में वो लोग रहते हैं जिनके पास शरीर होता है।

डरावनी वेंडिगो कहानियों के द्वारा धमकती है वापसी

The Return Haunted by Terrifying Wendigo Stories

तुम्हारे पास सिर्फ आत्मा है। तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते तो मुझे बस डरा सकते हो। इसलिए इसी वक्त निकल जाओ यहां से, वो गुस्से से मुझे देख रहा था। थोड़ी देर बाद उसने अपने नाखूनों से मेरे हाथ को ज़ोर से खरोंच दिया और वहां से गायब हो गया। में यह सब कुछ खड़ा होकर देख रहा था। थोड़ी देर बाद अचानक मेरी आंख खुली। मेरे हाथ में दर्द हो रहा था। जब मैंने अपने हाथ की तरफ देखा तो उसमें से खून निकल रहा था। मैं मैं बहुत डर गया था क्योंकि क्योंकि वह उन सपनों में भी जिंदा है। वह आगे क्या करने वाला है, मैं नहीं जानता। उम्मीद है कि वी पसंद आया होगा और अगर पसंद आया है तो लाइक और शेयर जरूर करना है। और अगर आप नए हैं तो सब्सक्राइब भी करना है। उम्मीद है की आपको ये कहानी पसंद आई होगी

भूलकर भी न करें वेंडिगो के सामरिकी शिकार की गलती

Never Make the Mistake of Becoming Wendigo's Prey Again

मैं हद से ज्यादा डर गया था। थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि मेरे हाथ से जो खून निकल रहा था वो जमीन पर गिरने के बाद मेरे सामने की दीवार की तरफ जा रहा था। मेरे कमरे की दीवार थी। मेरा खून, मेरा खून उस दीवार में जाकर समा जा रहा था तो उस दीवार को ध्यान से देखता रहा और थोड़ी देर बाद मैंने इस बात पर गौर किया कि वह दीवार हिल रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे वह जिंदा है। कुछ ही पल गुजरे थे और देखते ही देखते उस दिवार में एक अजीब सा रास्ता बन गया, और रास्ते के अंदर वो दुनिया थी जो हर रोज मैं अपने सपनों में देखता था। मैं उस दीवार के थोड़ा नजदीक गया और जब मैंने उस दीवार के अंदर ध्यान से देखा तो वहां मुझे wendigo भी दिखाई दिया।

अंधेरे की घेरे में पलती है वेंडिगो की भयंकर उम्र

(In the Grip of Darkness, Wendigo's Dreadful Age Resurfaces)

वह शायद किसी जानवर का मांस खा रहा था।

हालांकि उसने मुझे नहीं देखा था। मैं दीवार से धीरे धीरे पीछे हट रहा था। थोड़ी ही देर बाद वह रास्ता बंद होने लगा। मैं बहुत ज्यादा डरा हुआ था। मैं झटके से हटकर और पीछे गया और अपने कमरे में रखे एक टेबल से टकरा गया। जोर की आवाज हुई। wendigo को यह आवाज सुनाई दे गई। वो जोर से चिल्लाया, दौड़कर मेरे नजदीक आने लगा। मेरे करीब पहुंचने ही वाला था लेकिन उससे पहले ही वो रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया। मेरी जान में जान आई है। मैं नहीं जानता कि ये सबकुछ क्या हो रहा है। लेकिन एक बात तो तय है कि ये सारी चीजें, यह सब अभी खत्म नहीं हुआ है।

अब अगली सुबह मैं अरमान और साहिल से मिलने के लिए निकल गया। जब मैं उनके पास पहुंचा तो मैंने इन बातों का जिक्र उनसे किया। मैंने उन्हें यह सब कुछ बताया, लेकिन वह मेरी बात पर यकीन नहीं कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह तुम्हारा वहम था और कुछ नहीं। हो सकता है तुमने सपना देखा हो, जिसे तुम सच समझ बैठे। यह मुमकिन नहीं है। उस दिन मैंने उनसे और कुछ भी नहीं कहा। मैं वहां से चुपचाप वापस आ गया था।

लेकिन मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि यह मेरा कोई वहम नहीं था। मैं इन्तेज़ार कर रहा हूं क्योंकि यह जो कुछ भी है वह लौटकर फिर से आएगा। 


Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments