Ghost House: Horror Story in Hindi | Bhoot Bungalow A Tale of Fear

"This Ghost House Hides a Scary Secret" 
इस भूत बंगले में छुपा है एक डरावना रहस्य

भूत बंगला एक बार की बात है शांता नाम के गांव में लाली नाम की गरीब औरत अपनी 12 साल की बेटी के साथ रहती थी गांव के पास ही जमींदार का एक बंगला था जमींदार विदेश में रहता था और उसने बंगले की देख रेख की जिम्मेदारी लाली को सौंप रखी थी उसी दौरान विदेश से डेविड नाम का एक फोटोग्राफर कुछ दिनों के लिए उस बंगले में रहने आता है लाली अपनी बेटी के साथ मिलकर डेविड की खातिरदारी में कोई कमी नहीं रखती थी, लेकिन डेविड एक नंबर का शराबी था शाम होते ही वह शराब पीना शुरू कर देता था |

Ghost House: Hindi Horror Story in Hindi | भूत बंगला: डर की कहानी | Bhoot Bungalow: A Tale of Fear | Regar Rajasthani

"Face the Ghosts for Real in This Spooky Bungalow"  
भूतों का वास्तविकता से सामना करें इस डरावने बंगले में

डेविड की नीयत भी साफ नहीं थी वह लाली पर बुरी नजर रखता था, फिर एक रात शराब पी रहा डेविड लाली को घूर घूर कर देख रहा था लाली जरा मेरे पास आओ साहब, कहिए, आपको कुछ चाहिए क्या? यह देखो, आज मैंने एक महंगी शराब की बोतल खरीदी है जरा तुम भी इसे पीकर देखो, छी छी रामराम! साहब, मैं शराब नहीं पीती एक बार तुम शराब पी लोगी तो ऐसा कौन सा कयामत आ जाएगी? चलो ग्लास उठाओ नहीं नहीं साहब, मैं शराब नहीं पी सकती देखो, अगर तुम यह शराब पी ओगी तो मैं तुम्हें पूरे ₹10,000 दूंगा डेविड पैसे निकालकर सामने टेबल पर रख देता है उन दिनों 10,000 बड़ी रकम हुआ करती थी लाली बहुत गरीब थी बंगले की देख रेख के बदले उसे महीने के सिर्फ ₹500 मिलते थे इतनी बड़ी रकम उसने जिंदगी में कभी नहीं देखी थी |

"A Haunted House: Do You Dare To Know The Truth About This Haunted House?" 
एक बंद और डरावना घर: क्या आपको इस भूत बंगले का सच जानने की हिम्मत है?

सोच क्या रही है? हां, सिर्फ एक ग्लास शराब की ही तो बात है इसे पी लो और पैसे ले लो लाली मन ही मन सोचने लगती है अगर मैं इस गिलास में मौजूद शराब पी लूं तो मुझे इतने सारे पैसे मिल जाएंगे इससे तो मैं अपनी बेटी का दाखिला अच्छे स्कूल में करवा सकती हूं फिर उसे मेरे साथ काम भी नहीं करना पड़ेगा यह सोचकर लाली गिलास उठाकर शराब पीना शुरू कर देती है लेकिन थोड़ी ही देर में उसके सर पर नशा छाने लगता है और वह सोफे पर बैठ जाती है |

"When the Night Tells Its Story: The Soulful Music of the Mysterious Bhoot Bungalow" 
जब रात अपनी कहानी सुनाती है: रहस्यमय भूत बंगले के रूहानी संगीत

अरे वाह, मेरा आइडिया काम कर गया इसे नशा होने लगा है उसके बाद डेविड लाली को और शराब पिलाना शुरू कर देता है लाली को नशे की हालत में देख डेविड उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगता है लेकिन लाली ने अभी तक पूरी तरह होश नहीं खोया था वह डेविड को थप्पड़ मारकर नीचे गिरा देती है यह देखकर डेविड गुस्से से तिलमिला जाता है तूने मुझ पर हाथ उठाया तेरी इतनी हिम्मत? तभी लाली वहां से भागने की कोशिश करती है |

लेकिन डेविड सामने रखा गुलदस्ता उठाकर लाली के सर पर दे मारता है लाली खून से लथपथ होकर फर्श पर गिर जाती है तभी शोर सुनकर गार्डन में घास काट रही लाली की बेटी दौड़कर हॉल में दाखिल होती है मां उठो मां, तुम्हें क्या हो गया है? तभी लाली की बेटी डेविड के हाथ में गुलदस्ता देकर सारी बात समझ जाती है तूने मेरी मां को मार डाला क्या, रुक मैं अभी लोगों को बुलाकर लाती हूं? इसके बाद तू नहीं बचेगा लेकिन इससे पहले कि लाली की बेटी वहां से जाती, डेविड उसे पकड़ लेता है फिर डेविड बिना रुके लगातार उसके सिर पर गुलदस्ते से वार करने लगता है |

थोड़ी देर के विरोध के बाद आखिरकार लाली की बेटी की भी मौत हो जाती है ये दोनों तो मर गई अब मुझे इन दोनों की लाश छुपानी होगी फिर डेविड बंगले के आंगन में गड्ढा खोदकर दोनों मां बेटी को दफना देता है और बिना किसी को बताए बंगले को छोड़कर चला जाता है इस तरह देखते ही देखते कई साल बीत जाते हैं फिर एक दिन नैना और सुनैना नाम की दो बहनें कुछ दिनों के लिए उस बंगले में आती हैं अंकल से सिफारिश करके हमें इस बंगले में रहने की परमिशन दिला दी सच में अंकल बहुत अच्छे हैं क्या खाक? अच्छे लोगों का कहना है कि यह बंगला भूत बंगला है, यहाँ आत्माएं भटकती हैं जिस वजह से यहां कोई नहीं आता? और अंकल ने इस भूत बंगले के किराए के तौर पर हमसे ₹30,000 लिए हैं, यहां आते ही मुझे अजीब महसूस हो रहा है |

अगर लोगों की बातें सच हुई तो हमारा क्या होगा? हारी तू टेंशन क्यों लेती है? तेरे डर का इलाज मेरे पास दो पेग लगा लें उसके बाद इस बंगले का डर तेरे दिमाग से निकल जाएगा हमें जल्द से जल्द अपना काम खत्म करना होगा कहीं अंकल किराए के तौर पर और पैसे ना मांगने लगे हां कल हम गांव के किसानों से बात करके उनकी समस्या के बारे में जानेंगे दो तीन दिन में तो हमारी रिपोर्ट तैयार भी हो जाएगी सफर की वजह से शरीर में काफी थकान हो रही है चल जल्दी से अपना ब्रांड निकाल जिया तुझे तो बस ड्रिंक करने का बहाना चाहिए मेरी जान मैं अकेली पीती हु क्या तू भी तो पीती है मेरे साथ चल निकाल बोतल, उसके बाद वह दोनों बैग से शराब की बोतल निकाल लेती हैं लेकिन तभी अचानक वहां किसी के रोने की आवाज गूंजने लगती है दोनों बहनें घबराकर इधर उधर देखने लगती हैं इस बंगले में शराब लाने की, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे शराब से सख्त नफरत है, जिया ये कौन है? यहां तो कोई दिखाई भी नहीं दे रहा हां, मुझे भी बहुत डर लग रहा है आखिर ये सब क्या है? लाली और उसकी बेटी की आत्मा उन दोनों के सामने प्रकट हो जाती है |

फिर अगले ही पल शराब की बोतल हवा में उड़कर फर्श पर गिरकर टूट जाती है लाली और उसकी बेटी का डरावना चेहरा देखकर दोनों बहनें डर के मारे थर थर कांपने लगती हैं रितु ने सच कहा था कि इस बंगले में चुड़ैल रहती है यहां आकर हमने बहुत बड़ी भूल कर दी हमें मत मरना हमने कुछ नहीं किया, हम इसी वक्त बंगले को जोड़ देंगी, फिक्र मत करो, हम तुम्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे बस हम दोनों को इंसाफ चाहिए क्या मतलब? तुम कहना क्या चाहती हो? उसके बाद लाली दोनों बहनों को अपनी सारी कहानी सुना देती है लाली की दर्दभरी कहानी सुनकर दोनों बहनों की आंखों में आंसू आ जाते हैं जब तक डेविड जिंदा है |

तब तक हम दोनों को मुक्ति नहीं मिलेगी हमें अपना बदला चाहिए सच में उस दरिंदे ने तुम दोनों के साथ बहुत बुरा किया है फिक्र मत करो हम दोनों बहनें तुम्हें इंसाफ दिलाएंगे फिर अगले दिन दोनों बहनें काफी मशक्कत के बाद डेविड की जानकारी निकालकर उसे फोन लगा दी हैं जिया उससे कहती है कि वह एक मॉडल है और डेविड से अपना पोर्टफोलियो बनवाना चाहती है इसके बदले वह डेविड को मुंह मांगे पैसे देगी पैसों के लालच में डेविड उन दोनों की बातों में आ जाता है फिर दो दिन के बाद डेविड गांव में दाखिल होता है दोनों बहनें डेविड को गांव के पास वाले जंगल में मौजूद एक तालाब के किनारे ले जाती हैं |

अरे वाह, क्या खूबसूरत लोकेशन है यहां फोटोशूट करने में बहुत बहुत मजा आएगा हां, सच में आज बहुत मजा आएगा तभी अचानक डेविड की नजर सामने मौजूद पेड़ की डाली पर पड़ती है उस डाली पर लाली और उसकी बेटी की आत्मा बैठी हुई थी उन दोनों का डरावना चेहरा देखकर डेविड के होश उड़ जाते हैं इससे पहले कि वह कुछ कह पाता, लाली उसकी गर्दन पकड़ लेती है और उसे उठाकर जमीन पर पटक देती है अरे अरे कोई बचाओ तू चाहे जितना भी गिड़गिड़ा ले लेकिन आज तू नहीं बचने वाला नहीं नहीं, मैं मरना नहीं चाहता दया करके मुझे छोड़ दो, प्लीज छोड़ दो मुझे आज तू मेरे सामने रो रहा है उस दिन क्या हुआ था |

शैतान, जब तूने हम दोनों की जान ली थी मां ने बड़ी बेरहमी से मुझे मारा था जब तक ये मरेगा नहीं, तब तक मुझे चैन नहीं मिलेगा यहां? दूर दूर तक तेरी आवाज सुनने वाला कोई नहीं है मारने के लिए तैयार हो जा साले उसके बाद लाली की बेटी डेविड का पैर पकड़कर उसे घसीटते हुए तालाब के पानी में भिगो देती है इस तालाब में रहने वाला मगरमच्छ डेविड पर हमला कर देता है कोई मेरी मदद करो कोई मुझे इस मगरमच्छ से बचा सकता है लेकिन काफी कोशिश करने के बाद भी डेविड मगरमच्छ से बच नहीं पाया और देखते ही देखते मगरमच्छ डेविड को मारकर खा जाता है डेविड की मौत देख लाली और उसकी बेटी दोनों बहुत खुश होते हैं और इस तरह दोनों मां बेटी का बदला पूरा हो जाता है और उन दोनों की आत्मा हमेशा के लिए मुक्त होकर वहां से चली जाती है 



Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments