Twinkle Twinkle Little Star: Hindi Horror Story

चमकता हुआ सितारा | Chamakta Hua Sitara (Twinkle Twinkle Little Star)
भूतों की ज़मीन पर चमक उठा सितारा - एक हिंदी हॉरर कहानी
(Twinkle Rises on Haunted Ground - A Hindi Horror Story)

एक बच्चे की बेअसर चीखें और भूतों का खौफ - दिमागदही कर देगी यह हॉरर कहानी!
(A Child's Helpless Screams and the Terror of Ghosts - This Horror Story Will Haunt Your Mind!)

एक अजनबी से घर में आत्मा की दहशत!
भूतिया रातों में टकराती है चमकती हुई छोटी तारा!
चमकती हुई छोटी तारा Twinkle Twinkle Little Star Hindi Horror Story


काली
 गहरी रात बात हैशहर से दूर चारों ओर से घनी झाड़ियों से घिरा हुआ एक कब्रिस्तान जंगली जानवरों की आवाज से और भी भयानक लग रहा था।कब्रिस्तान के अंदर कुछ गर्भवती महिलाएं सफेद कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही है। उनके लंबे बाल और आंखें खून की तरह लाल थीचेहरा बिल्कुल सफेद और पैर उल्टे थेअचानक एक स्त्री जो खून से लथपथ थी, एक छोटी सी बच्ची को गोद में लेकर ज़ोर ज़ोर से रोने लगती हैं। वो अपनी बच्ची को एकटक देखने लगती है, रोते हुए और सिसकियां लेते हुए उसकी आँखों से खून टपकने लगता है और बच्चे के चेहरे पर गिरने लगता है। चेहरे पर खून की बूंदें गिरने से बच्ची अपनी छोटी छोटी लाल लाल आँखे खोल देती है। उसकी माँ सिसकियां लेते हुए उसके लिए गाना गाने लगती है।

मेरी बिटिया रानी को बड़े महलों का राजा मिले, देखे खुशियों के मेले में दर्द कभी ना मिले कहते हैं बबीता, आशा चीखने लगती है।मेरी बच्ची ने इतना दर्द सा है अब कोई दर्द नहीं। इस दुनिया में कोई तकलीफ नहीं होगी। तुझे माँ की बात सुनकर बाकी की महिलाएं भी बच्ची के पास आकर उसे सहलाने लगती है।कुछ देर बाद।आधीरात का वक्त था जंगल के सुनसान रास्ते पर गाड़ी चलाते हुए सियारों के रोने की डरावनी आवाजें सुनकर अनिकेत के पैर कांप रहे थे।

बाहर का मौसम बहुत खराब था।पिछले कई घंटों से तूफानी बारिश रही थी, जो रुकने का नाम नहीं ले रही थी।खराब मौसम से जूझते हुए अनिकेत गाड़ी चला रहा था की तभी उसके फ़ोन की घंटी घनघना उठती है। हैलो हा सुनीता बोलो हैलो? आवाज़ नहीं रही है हैलो अनिकेत हैलो हैलो करता रहता है लेकिन फ़ोन कट जाता है अगले ही पल फिर से फ़ोन बजता है हैलो।सुनीता बोलो ना हैलो भी फ़ोन की दूसरी और से एक बच्चे की आवाज सुनाई पड़ती है। "लिटिल स्टार हाउ आई वन डर वॉट यू आर" हैलो सुनीता, ये क्या मजाक है? सुनीता ये कोई वक्त मजाक करने का अचानक से फिर से फ़ोन कट जाता है।

एक बार फिर से फ़ोन बजता है इस बार अनिकेत पसीने पसीने हो जाता है। देखो सुनीता बस बहुत हो गया मजाक पापा इस बार फिर से बच्चे की आवाज सुनकर वो कॉल काट देता है। 2 मिनट बीते होंगे कि एक बार फिर से फ़ोन बजने लगता है कौन है कौन बार बार सुनीता के नंबर से फ़ोन करके परेशान कर रहा है? सुनीता ये तुम हो तभी दूसरी तरफ से उसे अपनी माँ की आवाज सुनाई पड़ती है बेटा अनिकेत, मैं हूँ तेरी माँ सुनीता को सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। 

तू जल्दी आजा डॉक्टर बच्चे की जान को खतरा बता रहे है ना जाने अचानक बहू को क्या हुआ की वो जमीन पर गिर पड़ी। अस्पताल में लाया तो डॉक्टर फौरन ऑपरेशन का बोलने लगे तू जल्दी आजा बेटा माँ मैं अभी आता हूँ माँ आप बिल्कुल भी फिक्र मत करना। सुनीता और मेरे बच्चे को कुछ नहीं होगा। अनिकेत की तेजी से गाड़ी चलाते हुए सिटी हॉस्पिटल पहुंचता है। वहाँ पहुंचने पर पता चलता है कि सुनीता ने एक बेटी को जन्म दिया है। मैं ना कहता था की मेरे बच्चे को कुछ नहीं होगा। देखो माँ मेरी बेटी और सुनीता दोनों बिल्कुल सही सलामत है। अनिकेत जैसे ही अपनी बेटी को गोद में उठाता है, वह बच्ची हँसते हुए उसकी और देखती है। उसकी खून जैसी लाल आंखें देखकर अनिकेत की चीख निकल जाती है वहाँ ये क्या है? ये बच्चे ऐसा क्यों है, माँ वहाँ इसके? आखिर आपने उसकी आँखें देखी अरे बावला हो गया है क्या? क्या हुआ है इसकी आँखों को? भली चंगी तो है लगता है तुझे अचानक से ये सब देखकर सदमा लग गया है। 

वैसे भी अभी महीना भर बाकी था बहु की डिलीवरी में लेकिन देखो सब ऊपर वाले की माया है। चल तू कुछ देर आराम कर लें  माँ ऐसी बात नहीं है मुझे कोई सदमा नहीं लगा तुम सच में इसने अभी मुझे अजीब सी नजरों से देखकर हंसा, मेरा विश्वास करो माँ अनिकेत बार बार माँ को समझाता है, लेकिन माँ को उसकी बात का यकीन नहीं होता है।कुछ देर बाद घर लौट आता है और अपने कमरे में आकर आँखें बंद करके लेट जाता है तो भी उसे लगता है की किसी ने उसका गला दबा रखा है।

अनिकेत कौन है बचाओ मुझे, तभी एक औरत की आवाज आती है जो तुमने किया है उसे भुगतने का समय गया है। अब तुझे कोई नहीं बचा सकता, चाहे जितनी भी कोशिश कर लें अब तू नहीं बच सकता वो गयी है गयी है वो अनिकेत के गले पर पंजे की पकड़ और भी तेज हो जाती है और वो दर्द से छटपटाने लगता है की तो फिर उसकी नींद उड़ जाती है।ये क्या था? ये सब एक सपना था क्या? हाँ, सपना ही था। इतना कहकर वो जैसे ही अपनी गर्दन पर हाथ फेरता है, उसे उन पर खून दिखाई पड़ता है। अगर ये सपना था तो फिर ये खून कहाँ से गया? अब मेरे साथ ये सब क्या हो रहा है? मैं पागल हो जाऊंगा क्या सच है क्या सपने कुछ समझ में नहीं रहा? मुझे बहुत डर लग रहा है।

पहले वो फ़ोन कॉल, फिर बच्ची और अब ये सपना कुछ ना कुछ गड़बड़ तो जरूर है। इस घटना के बाद अनिकेत बहुत घबरा जाता है और 2 दिन तक अस्पताल नहीं जाता। 2 दिन बाद सुनीता अस्पताल से घर जाती है। रात के समय सुनीता गहरी नींद में सो रही थी।की अचानक बच्ची के रोने की आवाज से अनिकेत की नींद खुल जाती हैं।अनिकेत आवाज लगाता है सुनीता।सुनीता।उठो लगता है बच्चे को भूख लगी है सुनीता, तभी बच्ची अनिकेत को देखकर मुस्कुराने लगती है और उसका हाथ कसकर पकड़ लेती है। twinkle twinkle little star how i wonder what you are पापा मुझे दूध नहीं पीना है पापा मुझे तो आपका खून पीना, उससे ही मेरी भूख शांत होगी। 

आओ ना पापा मुझे बहुत भूख लगी है पापा आओ ना, तभी अनिकेत जोर बोलता सुनीता सुनीता बहरी हो गयी हो क्या? मैंने कहा उठो और इस बच्ची को लेकर यहाँ से जल्दी बाहर निकल जाओ, इसे लेकर मेरे पास मत आना ये इंसान नहीं है। शैतान हैं शैतान

अनिकेत की चीखने की आवाजें सुनकर अचानक सुनीता भी नींद से जाग जाती है।

लेकिन अनिकेत को सुनीता की जगह, नैना कब्रिस्तान में घूमती दिखाई दे रही है ना दिखाई देती है तू तुम तुम्हे कैसा है, ये कैसे हो सकता है? तुम तो तो तुम तो मर चुकी हो, मैं मरी नहीं हूँ तुमने मारा है मुझे याद है या भूल गए बोलो याद है या मैं याद दिलाऊं, अपनी कहानी सुनाना शुरू कर दी हैं मैंने कितना भरोसा किया था तुम पर मैं तो गांव की एक भोली भाली सी अनाथ लड़की थी। मेरे अकेले पन और अनाथ होने का खूब फायदा उठाया तुमने।मैं भी तुम्हारे जैसे शातिर आदमी की असलियत नहीं पहचान पाई। 

सोचा ही नहीं की तुम्हारे जैसा पढ़ा लिखा इंजीनियर क्यों मुझ जैसी गांव की लड़की से शादी करेगा? मैं तो तुम्हारे लिए उन छे(6,six) महीनों के मनोरंजन का सामान थी अपना दिल बहलाने के लिए तुमने मुझसे शादी की और मैं बेवकूफ तुम्हें ही अपना सब कुछ समझने लगी। जब शादी के दो महीने बाद तुम्हें पता चला कि मैं गर्भवती हूँ तो तुम्हारे तो रंग ही बदल गए। रातों रात तुम वो गांव वाला प्रोजेक्ट छोड़कर शहर भाग गए।लेकिन मैं भी हार मानने वाली नहीं थी। अपने बच्चे की खातिर मैंने तुम्हारा पता ठिकाना खोजने का प्रण लिया और शहर आकर तुम्हारा पता निकालने लगी |

तुम तो वापस शहर आकर मैं बिलकुल निश्चिंत हो गय्या था, की अब में तुम्हारे तक कभी नहीं पहुँच पाऊंगी, लेकिन एक महीने के बाद जब मैंने अचानक तुम्हें शहर में देखा तो मेरे होश ही उड़ गए। मुझे डर था कि कहीं तुम ये सारी बातें मेरे घर या ऑफिस तक पहुंचा दो। अपनी पोल खुलने के डर से मैंने तुम्हें रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।अब मैं छिपकर तुम पर नजर रखने लगी थी, मैं जानता था की तुम शहर में मुझे ढूंढने आई हो। मुझे अपने लिए कोई मुसीबत नहीं चाहिए थी इसलिए उस रोज़ रात के समय जब तुम सड़क पार कर रही थी, मैंने जानबूझकर तुम्हें अपनी कार से टक्कर मारी और तुम्हें मरने के लिए सड़क पर छोड़कर गाड़ी लेकर वहाँ से भाग गया। 

"तुमने एक बार भी मेरे या अपने होने वाले बच्चे के बारे में नहीं सोचा" अरे वो तुम्हारा बच्चा था तुम्हारा अपना खून इतना कहकर वो अपने बच्चे को याद करके रोने लगती हैं।मुझे माफ़ कर दो नैना मैं नहीं जानता था तुम गर्भवती हो जाओगी ना? में पहले से ही शादीशुदा था चाहकर भी तुम्हारे बच्चे को अपना नाम नहीं दे सकता था। इसीलिए जब तुमने बताया की तुम प्रेग्नेंट हो, में घबराहट के मारे उस रात गांव छोड़कर भाग आया था। जब उस रोज़ तुम मुझे ऑफिस के पास रास्ते में दिखाई पड़ी तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया। 

मुझे लगा शायद ऐसा करने से मुझे सारी परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी। मैं अपनी गर्भवती पत्नी को ये सब नहीं बता सकता था। इसीलिए रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मैंने तुम्हे गाड़ी से कुचल दिया।इतना कहकर अनिकेत ज़ोर ज़ोर से रोने लगता है अचानक अनिकेत की पत्नी उसके सामने जाती है ये सब क्या बोल रहे हो तुम? कौन है ये नैना क्या किया तुमने उसके साथ तुमने खून किया है या निकेत? छि कितने गंदे आदमी हो तुम? मैं एक पल के लिए भी इस घर में नहीं रह सकती नहीं 

अनिकेत मुझे माफ़ कर दो, मैं तुम्हें खोना नहीं चाहता था बस इसलिए तभी सुनता हूँ। सुनीता के शरीर में नैना जाती है।अब तू क्या करेगा? अब तो तेरी सुनीता को भी तेरी सच्चाई का पता चल गया। अब इस दुनिया में तेरे लिए कोई जगह नहीं है तेरे पास बस एक ही रास्ता बचा है अब तू भी मेरे साथ चल नहीं छोड़ दो मुझे ना मुझे छोड़ दो मैं तुम्हारे आगे हाथ जोड़ता हूँ, मेरी बच्ची का जीवन खराब हो जायेगा उसने तो अभी अभी इस दुनिया में आंख खोली है, उस बेचारे को मेरे किए की सजा मत दो, तेरी बेटी तेरी बेटी नहीं है ये। तेरी बेटी को तो मैंने पैदा होते ही मार डाला था। बाप के कर्मों का बोझ औलाद को ही उठाना पड़ता है। 

इसे मैंने पैदा किया है। ये मेरी बेटी है जो अपनी माँ की अधूरी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए आई है। "पापा आज मैं तुम्हें भी अपने साथ ले जाउंगी पापा तुम भी गाओगी ना जैसे माँ गाती है"  twinkle twinkle little star how i wonder what you are देखो मुझे छोड़ दो, ऐसा कैसे हो सकता है? ये बच्चे चुड़ैल नहीं हो सकती। ये तो ये तो मेरी और सुनीता की बच्ची है। ये सब क्या हो रहा है मेरे साथ मुझे छोड़ दो हम दोनों को मार दिया था ना फिर तुझे क्यों छोड़ दे तू तो मेरा पापा है, तुझे तो हमारे साथ चलना ही पड़ेगा। मेरी माँ को तड़पा तड़पाकर मारा था तुने अब तू मरेगा इसकी बहु चुड़ैल और उसकी बेटी मिलकरअनिकेत पर हमला कर देते हैं और अनिकेत चीखे सुनाई देने लगती है। अगले दिन सुबह अनिकेत की खून से सनी लाश उसके कमरे से बरामद होती है।

ये कहानी आपको अच्छी लगी हो तो हमें कमेंट करे। 

हमारा इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज जरूर फॉलो करें।

1. regar07_official            2. Regar

Read more best horror story

Post a Comment

0 Comments