The Story Behind the World's Popular Terrifying Haunted Doll | Hollywood Hindi Horror Story

the doll Hollywood Hindi Horror Story

author by:- regar rajastHaNI 

मेरी जब भी उसे देखती एक दर्द और एक डर उसके चेहरे पर साफ साफ दिखता हर वक्त मेरी यही सोचती कि इस मासूम सी बच्ची के मन में आज भी उस हादसे का डर छुपा हुआ है मानो उसकी जिंदगी का एक हिस्सा बन गया हो अब पता नहीं कब यह डर इसकी जिंदगी से निकलेगा या नहीं निकलेगा भगवान ही जाने जब भी मेरी की नजर उस पर जाती तो वह उसी सुनने में देखती ही दिखाई देती उसने स्कूल जाना ही बंद कर दिया वह नहीं दूसरे बच्चों के साथ कभी खेलना पसंद करती ना ही कभी दूसरे बच्चों की तरह जिद करती हर वक्त एक छोटे से कमरे में बैठी रहती और पुराने कागजों के साथ कुछ ना कुछ लिखती रहती मेरी उसकी हालत बहुत अच्छे से समझती थी आखिर उस वक्त वह तो वही थी जब उस छोटी सी बच्ची ने अपने माता-पिता की दर्दनाक मौत देखी मेरी को आज भी वह दिन अच्छे से याद है 

Annabelle doll Horror story

जब एक छोटा सा परिवार उसके फ्लैट के पास वाले फ्लैट में रहने आया था जिसमें रोबट की वाइफ रोजी और रोबट की मॉम एलिस और उनके दो प्यारे प्यारे बच्चे एक प्यारा सा छोटा सा बेटा जो अभी सिर्फ 1 साल का ही था उसका नाम रोबिन था और उसके बेटी प्यारी सी फूल जैसी नाजुक थी जिसे वह बहुत ही प्यार से रूही बुलाते थे वह सब लोग शाम को नीचे बालकनी के गार्डन में बैठकर अपने बच्चों के साथ वक्त बिताया करते थे जब भी रोबट और रोजी को एलिस बिल्डिंग से नीचे अपने बच्चों के साथ आते तो सभी  फ्लैट के लोग उन्हें देखने लग जाते और वह लोग उन लोगों पर ध्यान नहीं देते अपने बच्चों के साथ कुछ देर खेलते और फिर वापस अपने फ्लैट में चले जाते 

उन्हें ऐसा करते देख बाकी परिवार के लोग वहां गार्डन में आने लगे सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था कुल मिलाकर सभी परिवार वाले अपने अपने बच्चों के साथ वक्त बिताने लगे थे और एक दूसरे को जानने लगे मेरी भी अपने दोनों बच्चों कृष और क्रिस्टीना के साथ गार्डन में आने लगी मेरी के पति आर्मी में ऑफिसर थे और शहीद हो गए थे वह लेकिन बच्चों की जिम्मेदारी मेरी पर आ चुकी थी मेरी एक कमेंट स्कूल क्राइस्ट द किंग कॉलेज एर्नाकुलम केरल में चाइल्ड साइकैटरिस्ट थी मैरि को रोजी को जानने का मौका मिला और और धीरे-धीरे वह दोनों ही अच्छे दोस्त बन गए लेकिन कभी-कभी मेरी को लगता था कि रोजी और उसका पति रॉबर्ट उसके साथ और सोसायटी के अन्य लोगों के साथ कुछ अजीब व्यवहार करते है

लेकिन कभी सब कुछ सामान्य लगने लगता रोजी को रॉबर्ट अपनी बेटी रूही को किसी और बच्चों के साथ भी खेलने भी नहीं देते और ना ही किसी से बात करने देते उनकी बेटी रूही भी डरी,सहमी सी रहती थी child psychiatrist होने के नाते मेरी यह बात बहुत अच्छे से जानती थी कि यदि घर का माहौल ठीक नहीं हो तो या बच्चों के साथ कुछ नरमी से पेश न आने के कारण बच्चे डरे और सहमे रहने लगते हैं कभी-कभी तो मेरी को यह भी लगता था कि रॉबर्ट और रोजी- रूही को रोबिन के पास भी नहीं जाने देते थे एक बार जब मेरी अपने बच्चे के साथ गार्डन में खेल रही थी तभी रूही एक बहुत ही खूबसूरत डॉल लेकर आई और मेरी को दिखाने लगी 

मेरी आंटी को देखकर बोली its my new doll mom dad के लिए यह खरीदी थी लेकिन वह लोग इसे यहाँ नहीं लाने देते इस डॉल को मोम ने घर के स्टोर रूम में एक बक्से में डाल दिया आज चुपके से मैंने इसे निकाला और यहां ले आई देखते हैं कैसी है यह डॉल देखते हुए रूही बोली अरे वाह यह तो बहुत ही खूबसूरत है एकदम तुम्हारे जैसी कहते हुए मेरी ने वह डोल अपने हाथों में ले ली जैसे ही मेरी ने डॉल अपने हाथों में ली तो उसे एक अजीब सा एहसास हुआ उसने उस एहसास को ignore किया और रूही से बात करने लग गई बीच-बीच में डोल को भी देखती रही तभी अचानक उसे लगा जैसे उस डोल में अपनी पलकें झपकाईं हो मेरी एकदम डर गई और उस डॉल को देखने लगी लेकिन फिर से ऐसा नहीं हुआ 

मेरी अभी उस डॉल को देखे जा रही थी तभी रूही की आवाज में उसका ध्यान बंद कर दिया आंटी क्या हुआ आपको मेरी डॉल पसंद नहीं आई क्या आप उसे ऐसे क्यों देख रहे हो अपनी डॉल को मेरी के हाथों से लेते हुए लगभग उसी तरह जैसे कोई छीनता है छीनते हुए रूही बोली जैसे हीरूहीमें अपनी डॉल मेरी के हाथों से छीनी तो मेरी उसे हैरानी से देखने लगी उस वक्त रूही की आंखों में थोड़ा गुस्सा और होठों पर एक रहस्यमई मुस्कान देखी मेरी ने उसे इस तरह देख मेरी थोड़ा सहम सी गई थी मेरी को कुछ गड़बड़ लगा उसने खुद को संभालते हुए धीरे से रूही से पूछा बेटा यह डॉल तो बहुत ही अच्छा है मुझे भी क्रिस्टीना के लिए ऐसी ही डोल लेनी है उसका birthday आने वाला है ना तो gift देना है तो मुझे बताओ कि आप यह डॉल कहां से लेकर आए हैं 

जब मेरी ने उसका सिर से लाया तो रूही एकदम नॉर्मल सी हो गई और हंसते हुए बोली हम ना बहुत दिन पहले जब हम दूसरी जगह रहते थे ना तब एक museum में गए थे history museum वहीं पर यह डोल थी मुझे यह अच्छी लगी तो मैंने खरीद ली जब मेरी ने यह बात सुनी तो वह सोच में पड़ गई museum में डोल कैसे हो सकता है वहां से खरीदी मन ही मन बड़ बड़ाई मेरी वहीं से कुछ पूछती उससे पहले ही वहां से चली गई और मेरी उसे जाते हुए देखती रही तभी अचानक रूही ने जाते-जाते अपनी गर्दन पीछे करके उसकी और देख कर फिर से रहस्यमई ढंग से हंसने लगी और अपनी डॉल को अपने कंधे पर मेरी की ओर मुंह करके पकड़ लिया जैसे किसी बच्चे को गोद में उठाते हैं अचानक मेरी देखते ही देखते उस डॉल की आंखें चमकने लगी और मुस्कुराने लगी मेरी एकदम से चौक गई थी और डर के मारे अपने घर में दौड़ कर चली गई 

दूसरे दिन मेरी उसी history museum में पहुंची जिसकी बात कर रही थी वहां जाकर उसे पता चला कि वहां से एक भूतिया डॉल जो आम जनता के लिए बहुत ही खतरनाक थी और जिस पर बहुत ही बुरी आत्माओं का साया था वह वहां से गायब हो चुकी थी जैसे मेरी को पता लगा अचानक ही उसकी आंखों के सामने रूही की वह डोल घूमने लगी मेरी अच्छे से समझ गई थी की रूई के पास जो डॉल है वह कोई नार्मल डॉल नहीं है वह बहुत ही खतरनाक डोल है उसने वहां museum वालों से कुछ जानने की कोशिश की तो उन्होंने जो बताया उससे मेरी बहुत आश्चर्यचकित हो गई उन्होंने बताया कि आज से लगभग एक दो महीने पहले की बात है हमेशा की तरह बहुत से यहां पर लोग आए हुए थे बच्चे बड़े बूढ़े आदमी औरत जब सब लोग यहां की अलग-अलग कलाकृतियां और पुरानी चीजें देख रहे थे 

यहां पर एक बहुत ही ब्यूटीफुल गुड़िया थी जिसे museum के बहुत ही पवित्र स्थान जहां क्राइस्ट की प्रतिमा थी उसी के पास एक कांच के बंद डिब्बे में रखा गया था क्योंकि वहां के prist ने बताया कि वह डॉल नॉर्मल डॉल नहीं है और वह डॉल बहुत ही खतरनाक डॉल है इस डॉल से लोगों को बचाने के लिए prist ने तंत्रों मंत्रों से बांधकर इस बंद डिब्बे में रखा गया था क्योंकि लगभग 10 साल पहले यह डॉल एक इला नाम की लड़की के पास थी और उसकी लाशों के टुकड़े करके अपने परिवार के साथ मिलकर पका कर खा गए ताकि किसी को पता ना चले कि उसकी हत्या किसने की उन दोनों की आत्मा ही इस डोल में आ गई अब यह डॉल जब तक उन लोगों से बदला ना ले लेती तब तक यह डॉल शांत नहीं रहेगी 

उनकी मौत के बाद लड़की का पिता  को यहां लेकर आया था और यहां इसे कैद करवा दिया इला का पिता तो वहां से चला गया लेकिन जब हम इस डॉल को कैद कर रहे थे तब खुद इस डॉल ने बताया कि इन दोनों की हत्या इला के पिता और दूसरी बीवी ने हीं की थी और साथ ही यह कहने लगी कि जब इन से बदला लेने का समय आएगा तब ये खुद से खुद से आजाद हो जाएगी शायद वह समय अब आ गया है जब वहां से आजाद हो गई और चली गई और इस डॉल की आजादी का कारण बनी रूही और उसकी पूरी फैमिली उस दिन रूही अपने पेरेंट्स और भाई के साथ यहां घूमने आई थी जैसे हीरोइन है इस सुंदर डॉल को देखा तो अचानक ही यह डॉल रूही को देखकर मुस्कुराने लगी और रूही इस डॉल को मुस्कुराते हुए देख साथ ले जाने के लिए राजी हो गई लेकिन वहां के लोगों ने मना कर दिया इसी तरह वह डॉल और भी छोटे-छोटे बच्चों को अपनी तरफ आकर्षित करती रहती थी

जब रूही अपने फैमिली के साथ आगे बढ़ गई तब अचानक ही वह डॉल रूही को अपने पास बुलाने लगी रूही ने अपने पिता रोबट का हाथ छुड़वाया और धीरे-धीरे उसी डॉल की तरफ बढ़ने लगी वह उस समय बहुत गंभीर मुद्रा में थी रोजी और रॉबर्ट भी उसके पीछे पीछे चलते चले गए रूही ने फिर से उस डॉल के पास जाकर खड़ी हो गई रूही के चेहरे से लग रहा था कि वह किसी के वश में हो गई है अचानक रूही है शोकेस का कांच खोलने की कोशिश की लेकिन वह खोल नहीं पाई रोजी और रोबट ने रूही को रोकने की कोशिश की लेकिन वह रोकने में ना कामयाब हो गए वहां के workers भी ना जाने क्यों उस समय किसी और काम में लगे हुए थे अचानक रूही को रोकते हुए कहा रूही बच्चा अभी घर चलो यह डोल तुम्हें लाकर देंगे हम कहीं और से इससे भी अच्छी डॉल कहते हुए 

किसी तरह रोजी ने रूही को समझाया और वहां ले गए उसी रात अचानक उस शोकेस के बंद डिब्बे अचानक अपने आप ही खुल गए और भयंकर आवाज के साथ डॉल नीचे कूद गई और वह धीरे-धीरे डॉल एक रहस्यमई मुस्कुराहट के साथ चलने लगी और धीरे-धीरे छोटी सी बच्ची की आवाज में एक पैगाम गाने लगी twinkle ट्विंकल यस पापा लिटिल स्टार हाउ आई वंडर व्हाट यू आर 

बाहर बहुत तेज बरसात हो रही थी museum के दरवाजे धीरे धीरे खड़खड़ाने के साथ अचानक खुलने लगे अब्दुल का गुनगुनाना बंद हो चुका था और अचानक उसकी आंखों में आंसू की जगह खून बहने लगा था म्यूजियम से बाहर आते ही बोडोल दहाड़ मारने लगी उसका रोना इतना खतरनाक था जिसने भी सुना वह शैंदे अचानक बोल जोर जोर से चिल्लाने लगी मैं आ रही हूं मैं आ रही हूं अपना बदला लेने किसी को नहीं छोडूंगी मैं चिल्लाती हुई और अचानक उड़ती हुई एक पेड़ पर लटक गई  थोड़ी देर बाद बारिश के रुकने पर वह डॉल पेड़ से नीचे गिर गई वहीं पर एक शराबी बैठा था उसने उस डॉल को उठाया और हवस भरी नजरों से देखने लगा अचानक ही वह उस डॉल को चूमने लगा कितने टाइम बाद मिली है तू मुझे आज तो तेरा पूरा रस निचोड़ दूंगा 

घर के बाहर निकलवाया था तूने मुझे अब यह देख मैं क्या करता हूं तेरे साथ यह कहते हुए उसने उस डॉल के कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए लेकिन तभी अचानक वो डोल भारी होने लगी इतनी भारी कि डर के मारे उस शराबी ने उसे दूर फेंक ना तो चाहा लेकिन वह उसके पास ही गिर गई और कुछ ही देर में हवा में उड़ने लगी और गड़ गड़ाते हुए बोली तूने मेरी इज्जत लूटने की कोशिश की तू जैसे इंसान इस धरती पर रहने के लायक नहीं है तेरे जैसे ही एक इंसान ने धोखे से मेरी मां से शादी की और जब उसकी सारी इच्छाएं पूरी हो गई तो मुझे और मेरी मां को मार डाला आज से तुझ जैसे सारे इंसान को मैं मार डालूंगी यह कहते हुए वह डॉल उस शराबी के पास आए उसे एक पल में ही हवा में उछाल दिया और हवा में ही उस शराबी के दो टुकड़े कर दिए उसके शरीर के दोनों टुकड़े पेड़ से टकराते हुए नीचे गिर गए चारों तरफ खून खून हो गया और मांस के लोथड़े बिखर गए यह सब देखकर वह डोल गड़गड़ाते हुए हंसती हुई और उसके मांस के लोथड़े  पर बैठकर खाने लगी उसके चेहरे पर रहस्यमई हंसी थी और आंखों में खून उतर आया था 

अगले दिन वह रूही के घर पहुंची और जहां रूही सो रही थी वही जाकर लेट गई और धीरे-धीरे बोलने लगी रूही रुही देखो मैं आ गई तुमने मुझे बुलाया था ना देखो अपनी आंखे खोलो रूही अपना नाम सुनकर रूही ने अपनी आंखें खोली जैसे ही रूही ने देखा कि वह डोल उसके पास है वह बहुत खुश हुई और उसको अपने हाथों में लेकर उसे खेलने लगी और उसे बातें करने लगी रूही किसी को मत बताना कि मैं तुम्हारे पास हु वह डॉल धीरे से बड़े प्यार से बोली नहीं मैं किसी को कुछ नहीं बताऊंगी बस तुम मेरे पास ही रहना यह कहते हुए रूही ने अपनी डॉल को गले से लगा लिया और उसके साथ खेलने लगी इस बात को कुछ दिन बीतने के साथ ही रूही सबसे बहुत ही अजीब behaviour करने लगी रोजी और रॉबर्ट भी समझ नहीं पा रहे थे की रूही के साथ क्या हो रहा है जो रूही हमेशा से शांत रहती थी 

उसकी स्कूल से कुछ दिनों से कंप्लेन भी आने लगी और रूही लड़कों के साथ मारपीट करती है तो कभी स्कूल के छत की दीवार पर चलने लगती है यह सुन वह दोनों बहुत ही ज्यादा परेशान हो गए ऐसे ही एक सर्दी के दिन जब उसका 6 महीने का भाई धूप में खेल रहा था तो रुही ने उसे उसके झूले सहित नीचे गिरा दिया और अपनी डॉल को सुला दिया और वही उसके पास बैठकर अजीब अजीब से आवाजें निकालने लगी और अजीब सी हरकतें करने लगी उन्हें लगने लगा कि हो ना हो यह कोई आत्मा का साया है रूही ऐसी हरकतें क्यों कर रही है इसके साथ ही कुछ दिन और बीते रूही की आवाज अजीब हरकतें बढ़ती जा रही थी लेकिन किसी को भी उस डेंजर डॉल के बारे में पता नहीं चला 

1 दिन आधी रात को अचानक ही रूही नींद से उठी और छत पर चली गई उस वक्त उसके साथ वह डॉल भी थी दोनों बहुत देर तक छत की दीवार पर बैठे रहे और अचानक ही आवाज कर कर के चिल्लाने लगे आवाज सुनकर रोजी की नींद नींद खुली तो उसने अनुमान लगाया कि यह आवाज छत से आ रही है रोजी बहुत डर गई थी उसने रोबट को जगाया और दोनों छत की तरफ निकल गए जैसे ही वह दोनों छत पर आए उनकी आंखें फटी की फटी रह गई और दोनों ही अपने मुंह पर हाथ लगाए खड़े रहे उन्होंने देखा की रूही छत की दीवार पर दूसरी तरफ पांव किए बैठी थी और उसके बाल खुले हुए थे और उसके पास ही एक उल्लू मरा पड़ा था और बहुत दूर तक उसके पंख और खून बिखरा हुआ पड़ा था और रूही के हाथ में कुछ मांस के टुकड़े थे जिन्हें वह बुरी तरह से खा रही थी 

उसे देखकर दोनों ही उल्टियां करते हुए नीचे भागे और छत का डर के मारे दरवाजा बंद कर दिया रॉबर्ट यह क्या था उसे क्या हो गया वहां क्या कर रही थी रोबट ने मुझे बहुत डर लग रहा है मैंने कहा तुमसे इस लड़की को वहीं छोड़ देते लेकिन तुमने मेरी एक ना सुनी सुन लो रोबट इस लड़की के कारण यदि मेरे बेटे को कुछ हो गया तो यह लड़की भी जिंदा नहीं रहेगी डरते हुए गुस्से भरी आंखों से रोबट को देखते हुए रोबोट की पत्नी रोजी बोल रही है तुम रूही को कुछ नहीं करोगी वह मेरी बेटी है तुम्हारे कहने से मैंने जूली को मार डाला और इला ने हमें देख लिया तो उसे भी मारना उसे भी पड़ा लेकिन रूही तो मेरी अपनी बेटी है उसे कैसे मार दूं तुम भी सुनो तुम रूही को कुछ नहीं करोगी 

कल ही मैं prist को लेकर आऊंगा देखते हैं वह prist क्या करता है रोबट ने रोजी को समझाते हुए कहा दोनों बात कर ही रहे थे कि तभी एक धमाका हुआ और वह डॉल उन दोनों के सामने आ गई और दहाड़ दी हुई बोली वह प्रिंस कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा मेरा तुम्हारी बेटी रूही मेरे कब्जे में है मैं तुम लोगों को ऐसी सजा दूंगी कि तुम याद रखोगे डॉल उन दोनों के चारों तरफ घूमने लगी और दोनों ही डर के मारे बेहोश हो गए दूसरे दिन जब होश आया तो सब कुछ शांत था वह भी अपने रूम में सो रही थी और छत पर भी कुछ नहीं था ऐसा लग रहा था जैसे रात में कुछ नहीं हुआ रोबट और रोजी शांत यह सोच कर कि उन्होंने एक सपना देखा लेकिन फिर भी रोबट एक priest को लेकर आया उसके घर में घुसते ही बता दिया कि यहां एक आत्मा का साया है जो आपके घर को तबाह करने आया है 

वह एक डोल के रूप में है डॉल का नाम सुनते ही उनकी आंखों के सामने वह दिन घूम गया जब रोबट ने रोजी से मिलकर जूली और उसकी इला को बहुत ही बेहरमी से मारा था इला जोकि जूली से पहले पति की बेटी थी उसने रोबट और रोजी को जूली को मारते हुए देख लिया था और डर के मारे सामने आ गई थी तो उन दोनों ने उसे भी मार डाला और किसी को कुछ पता ना चले इसलिए उनके टुकड़े करके खा गए वह दोनों तो मर गई थी लेकिन इला की आत्मा उसी की डॉल में घुस गई थी वह कुछ करती उससे पहले ही रोबोट ने उसे हिस्ट्री म्यूजियम ले गया और वहां मंत्रों से उसे बांधकर कांच के डिब्बे में शोकेस में बंद करवा दिया दोनों ही उस सोच में डूबे हुए थे 

तभी priest की आवाज उनकी नींद उड़ा दी priest ने कहे अनुसार उन्होंने उसको एक बक्से में बंद कर तंत्र मंत्र से बांध दिया था और यह जगह छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गए थे लेकिन उन्होंने एक गलती कर दी थी वह यह थी कि जिस बॉक्स में उन्होंने उस डोल को कैद किया था वह भी अपने साथ ही नई जगह पर ले आए नई जगह आने के बाद वह सब नॉर्मल लाइफ जीने लगे लेकिन आज रूही ने वह डॉल फिर से निकाली थी अचानक एक दिन जब मेरी कुछ सामान खरीद कर वापस अपने फ्लैट जा रही थी तो लिफ्ट के सामने कोडोला गई उस वक्त उस लिफ्ट में मेरी के अलावा और कोई नहीं था डॉल को अपने सामने देखकर मेरी बहुत घबरा गई थी डरो मत मैं तुम्हारा कुछ नहीं करूंगी रूही तुम्हारी बहुत तारीफ करती है 

बस मुझे बदला चाहिए और उसमें मुझे तुम्हारी मदद चाहिए बोलो करोगी मेरी मदद वह डॉल लगभग के मेरी के चारों तरफ उड़ती हुई चक्कर लगाती हुई बोली डर के मारे मेरी की आवाज बंद हो गई लेकिन फिर भी उसने डरते हुए कहा कैसी हेल्प चाहिए तुझे मुझसे बस इतनी सी तुम रोबोट और रोजी को वही उनके उस पुराने घर में ले जाओगी और तुम्हें कुछ नहीं करना कहते हुए उस डॉल ने अपनी सारी कहानी उसे कह डाली इसका मतलब तुम रूही को कुछ नहीं करोगी ना अगर यह वादा करो कि कभी मैं तुम्हारी हेल्प करूंगी मेरी ने डरते हुए लफ्जों में डोल को कहा मेरी तुम बोल रही हो कि तुम किसी इंसान से नहीं किसी शाया कहते डॉल जैसी लिस्ट क से बात कर रही हो और तुम्हें मेरी बात माननी पड़ेगी वह डॉल जैसे ही लिफ्ट रुकी वैसे ही वहां से हवा की स्पीड से गायब हो गई मेरी बहुत डर चुकी थी 

उसे अपनी नहीं अपने बच्चों की फिक्र हो रही थी कुछ दिनों तक रूहीबोर्ड ऑल रॉबर्ट और रोजी से छिपाकर मेरी के पास ले आती लेकिन अब मेरी उससे दूरी बना कर रखती है यह बात मैं तो रूहीको पता थी नई डेंजर डॉल को गुस्से में आकर डॉल मेरी को परेशान करने लगी कभी मेरी की स्कूटी की आवाज निकाल देती तो कभी उसका बनाया नाश्ता खा जाती और कभी मेरी के कपड़े गायब कर देती तो कभी पानी गिरा देती लेकिन उसने कभी मेरी के बच्चे को परेशान नहीं किया हार मान कर मेरी रूह और उस डॉल के साथ खेलने लगी उस दिन बोल के बताए अनुसार मेरी रॉबर्ट और रोजी को उन्हीं के पुराने घर में लेगी और साथ में रूहीभी थी जैसे ही उन सबके घर के अंदर एंटर होते घर के सारे दरवाजे बंद हो गए और अजीब अजीब सी आवाजें आने लगी मेरी यह देखकर काफी परेशान थी लेकिन कुछ बहाना बनाकर और उनको बालकनी की तरफ ले कर चली गई कुछ ही देर में वह मौत का मातम शुरू हुआ रोजी और रोबट के चारों तरफ डोल चक्कर लगाने लगी दोनों बहुत डर गए लेकिन अचानक ही रोबट को हवा में उछाला और कांच की टेबल पर जा गिरा 

रोजी वहां से भागते हुए उसने जैसे ही डोर खोला और बाहर निकलने वाली थी कि डॉल ने उसे पीछे की तरफ खींच लिया और जोर से दरवाजा बंद कर दिया लेकिन रोजी के हाथ दौर में ही फस गया रोजी जितना अपना हाथ को निकालने की कोशिश करती उतनी ही उसका झगड़ने लगता और अंत में उसका हाथ टूट गया वहीं दूसरी तरफ गिर गया उसका हाथ से खून टपकने लगा और उसके पास आई और उसके हाथ की जगह से मांस निकाल निकाल कर खाने लगी और रोजी बुरी तरह से सीख रही थी और ऊपर ही मेरी और रूहीउन्हें देख रही थी दोनों की आंखों से आंसू निकल गए थे लेकिन मेरी ने रूहीको पकड़े हुए था और उसका मुंह बंद किए हुए पर्दे के पीछे चिपकर सब कुछ देख रही थी मार डाला था तुम दोनों ने मिलकर मुझे और मेरी मॉम को कोई नहीं बचेगा दोनों मारे जाओगे ऐसी भयानक मौत दूंगी कि तुम दोनों को देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे कहते हुए डॉल रोबोट की तरफ बढ़ी और उसे फिर हवा में उछाल दिया और जब वह नीचे गिरा तो उसके कपड़े फाड़ कर उसके पेट पर बैठ गई और अपने दोनों हाथों से उसका पेट चीर दिया और आते बाहर निकाल दी रोबोट फिर भी जिंदा था वह चिल्ला रहा था ऊपर खड़ी मेरी और यूं ही सब कुछ देख रही थी तभी अचानक उस डोलने रोबट के सीने से दिल निकाल लिया और दहाड़ मार के हंसने लगी रोबोट का दिल अभी भी धड़क रहा था और एक कोने में बैठी रोजी यह सब देख रही थी और रो रही थी तभी उसका दिल लेकर वह डॉल रोजी के पास गई और उस दिल को रोजी के मुंह में ठूंस दिया रोजी उल्टियां करने लगी थी और वह डॉल जोर जोर से चिल्ला रही थी 

अचानक ही उसने रोजी को हवा में उछाल दिया और एक दीवार से दे मारा उसके शरीर से खून के फुव्वारे छूटने लगे पूरे घर में खून और मासी मास बिखर गया था इधर रूहीने यह सब देख कर रोना शुरू कर दिया रोबोट और रोजी मर चुके थे वह डॉल भी एक तरफ दीदार हो गई मौका देखकर मेरी और रूहीको लेकर चुपके से वहां से निकल गई और अपने फ्लैट की तरफ आ गई किसी को कुछ नहीं पता चला आखिर रॉबर्ट और रोजी कहां गए उनकी लाशें गायब हो चुकी थी उस घर में लोगों का सिर्फ खून और मांस के टुकड़े मिले थे और वह डॉल भी गायब हो चुकी थी मेरी भी नहीं जानती कि आखिर डॉल कहां गई मैरिको कोई आवाज लगा रहा था और वह तीर हुई आज से   महीने बाद हुई बोली मेरी आंटी मुझे बाहर जाना है रूहीने धीरे से कहा उसकी आवाज सुनकर मेरी बहुत खुश हुई क्योंकि उस हादसे के बाद रूही को गहरा सदमा लगा था रूहीने बोलना खेलना स्कूल जाना सब कुछ बंद कर रखा था आज से 6 महीने बाद रूई बोलने लगी कहां जाना है बेटा उसके सर पर हाथ फेरते हुए मेरी बोली मुझे चर्च जाना है लेकिन अकेले थोड़ी गंभीर आवाज में रूहीबोली और बिना मेरी को जवाब जाने वह घर से निकल गई एक बार तो मेरी को थोड़ा अटपटा लगा लेकिन इतने दिनों के बाद रूई को नार्मल देखकर उसने कुछ नहीं सोचा उसे बस इस बात की तसल्ली थी कि रोई अब ठीक हो रही है बिना कुछ बोले मेरी चुपचाप रूहीके पीछे पीछे निकल ली ऊंची देर बाद मेरी ने देखा कि चर्च से कुछ ही दूरी पर बने कब्रिस्तान में एक बेंच पर रूही की डॉल के साथ बैठी हुई

Like, Share, Follow, and don't forget to Comment

Thank You For Reading


CLICK HERE 👇👇👇👇👇

Success & Oriented    

CLICK HERE 👇👇👇👇👇 

THE KERALA STORY


CLICK HERE 👇👇👇👇👇 

Evil Dead Rise 

 CLICK HERE 👇👇👇👇👇 

ब्लडी रूबी 

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

गुंगट 

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

हाथी राजा का भूत

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

भूतिया जंगल

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

अंधकार की गहराई में छिपी भूतिया हवेली

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

खतरनाक प्यार

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

खौफनाक रात

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

"धर्मपाल: भूतों के सामर्थ्य को चुनौती देते हुए एक वीर योद्धा"

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

"भूतों का सफर"

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

राक्षस "
CLICK HERE 👇👇👇👇👇
"भूतों का सफर"
CLICK HERE 👇👇👇👇👇
"धर्मपाल: भूतों के सामर्थ्य को चुनौती देते हुए एक वीर योद्धा"

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

HAUNTED HOUSE HORROR STORY IN HINDI

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

EVIL DEAD शैतानी भूत

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

युवा महिला

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

"भूतपूर्व सरकारी अस्पताल: एक अनदेखी अनुभूति"

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

HONEYMOON HORROR STORY

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

एक कॉलेज गर्ल हॉरर कहानी

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

0rphan First Kill

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

Jadu ki frock जादुई फ्रॉक

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

"डरावनी महिला का चेहरा"

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

शिकारी भूत की कहानी

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

Hereditary Hindi Horror Story

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

कुंवारी चुडैल

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

तंत्रिक का शैतानी खेल

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

भूतिया रास्ता

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

Jadu ki frock

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

The Haunted House

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

"अनाथ से भी बेहतर: फर्स्ट किल का बड़ा ट्विस्ट"

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

एक कॉलेज गर्ल हॉरर कहानी

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

HONEYMOON HORROR STORY

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

भूतपूर्व सरकारी अस्पताल: एक अनदेखी अनुभूति

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

युवा महिला

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

EVIL DEAD शैतानी भूत

CLICK HERE 👇👇👇👇👇

DAHAAD {दहाड़}

Post a Comment

0 Comments