Love Quotes in Hindi | Self Love Quotes in Hindi | Husband Wife Love Quotes in Hindi

Best Love Quotes that'll melt your Heart


Best Love Quotes to Say I Love You


I Love You Quotes: Famous Love Quotes for All




तेरे इश्क में उड़ रहे हैं हम बेहिसाब,
तेरी हर मुस्कान में हैं छुपी मेरी आस्था।
तू हैं मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी कहानी,
तेरे साथ हर पल बिताने की हैं मन्नत हमारी।

तेरे प्यार की चाह में खो जाते हैं हम,
तेरी हर मुस्कान में मिलता हैं आराम।
तू हैं मेरी दिल की हर धड़कन की आदत,
तेरे साथ बिताने का हैं सपनों का सफर

तेरे इश्क में धड़कते हैं हम नये रंगों में,
तेरे प्यार की गहराई में डूबते हैं हम।
तू हैं मेरी जिंदगी की सबसे ख़ास ख़याल,
तेरे साथ बिताने का हैं सबसे बड़ा मतलब।

जबसे तुझे देखा हैं, दिल का चाँद खिल गया हैं,
तेरे प्यार की मिठास दिल में बस गया हैं।
तू हैं मेरी दिल की धड़कन की तलाश,
तेरे साथ हर पल होने की हैं ये आरज़।

तेरे इश्क़ में ज़िंदगी की रौशनी हैं,
तेरी हर मुस्कान में ख़ुशियां हैं।
तू हैं मेरी दिल की धड़कन की कहानी,
तेरे साथ होने से हर पल हैं मधुबानी।

तेरे प्यार की चाह में ज़िंदगी गुज़रेंगे,
तेरे हर ख़्वाब को हक़ीक़त बनाएँगे।
तू हैं मेरी रूह की चाहत की मिसाल,
तेरे साथ हम बनेंगे एक अद्वितीय कहानी।

तेरी यादों का सफ़र लम्हों में हैं,
तेरे साथ बिताए हर पल का ख़ज़ाना हैं।
तू हैं मेरी जिंदगी की दिलचस्प कहानी,
तेरे बिना जीना कोई अधूरा ज़माना हैं।

जबसे तेरे साथ हूँ, दिल में छा गया हैं सुकून,
तेरे प्यार की बारिश में बह गया हूँ मैं।
तू हैं मेरी जिंदगी का सबसे ख़ूबसूरत इश्क़,
तेरे साथ बिताए हर पल सपनों का महल हैं।

तेरे इश्क में जीने का मज़ा हैं अनमोल,
तेरे प्यार में खोने का नशा हैं अदा।
तू हैं मेरी जिंदगी का सबसे हसीन इरादा,
तेरे बिना जीने का सच्चा मतलब हैं वफ़ा।

तेरे आगे हर बात पे हम देवदार बन जाते हैं,
तेरे प्यार की राह में हम खुद को समर्पित करते हैं।
तू हैं मेरी जिंदगी की मोहब्बत की आवाज़,
तेरे साथ बिताए हर पल का मज़ा हैं नियाज़।

तेरे इश्क में डूबा हुआ हूँ मैं रात-दिन,
तेरे प्यार में खोया हुआ हूँ बेख़बर बिन।
तू हैं मेरी जिंदगी का चमकता हुआ तारा,
तेरे बिना रहने का करना मुश्किल हमारा।

जबसे तेरे प्यार में खो गया हूँ मैं,
तेरी यादों में बस रह गया हूँ मैं।
तू हैं मेरी जिंदगी की आसमानी चाहत,
तेरे साथ बिताने का हर लम्हा हैं अमृत।

तेरे इश्क़ की आग में जलते हैं हम,
तेरी बाहों में खो जाते हैं हम।
तेरी मोहब्बत की आस्था है हमें,
तेरे साथ बिताए हर पल का मज़ा है हमें।

तेरे प्यार की चाहत में उड़ चले हैं हम,
तेरी हसीन आँखों में बस जाते हैं हम।
तू है मेरी जिंदगी की मोहब्बत की बारिश,
तेरे साथ हर पल बिताने का ख्वाब है हमें।

तेरे नजरों में देखा हैं मैंने सपना,
तेरी हंसी की मिठास से भरा हैं यह जहां।
तेरे साथ बिताए हर लम्हा कीमती हैं,
तू है मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी कहानी

जबसे तुझसे मिला हूँ, दिल मेरा ज़मीन पे नहीं है,
तेरे प्यार में खो जाता हूँ अब सब कुछ।
तू है मेरी दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज़,
तेरे बिना जीना मेरे लिए मुश्किल सी बात है।

तेरे प्यार की आग में जलता हूं,
तेरी यादों के सहारे चलता हूं।
तू है मेरी जिंदगी की रौशनी,
तेरे बिना मेरा हर पल बेहाला है।

तेरे संग बिताए हर लम्हे का अहसास हैं,
तेरे प्यार की गहराई में उबसा हूँ।
तू मेरी धड़कन की आवाज़ हैं,
तेरे बिना जीना कैसा हो सकता हैं।

तेरे इश्क़ में खोने का मज़ा हैं,
तेरी बाहों में जन्नत का नज़ारा हैं।
तू है मेरी जिंदगी की पहली चाह,
तेरे साथ हर दिन बनाना चाहता हूँ संघर्ष।

जबसे तेरे साथ हूँ, दिल मेरा खुद से अलग हैं,
तेरे प्यार में खोया हुआ जीने का मज़ा हैं।
तू मेरी जिंदगी की हर रात हैं,

तेरे प्यार का आसरा हैं मेरे दिल के पास,
तेरी यादों में खोया हुआ हूँ, खुद को पास पास।
तू मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी कहानी,
बस तेरे साथ बिताने को हैं मेरी जिंदगी की वाणी।

तेरे इश्क़ में दिल दीवाना हो गया हैं,
तेरे प्यार में हर पल मस्ताना हो गया हैं।
तेरी आँखों की चमक ने चैन से लूट लिया हैं,
बस तेरे प्यार की राह में अपना जीवन बिताना हैं।

तेरी मोहब्बत के साथ जीने का मजा हैं,
तेरी हर मुस्कान में खो जाने का अंदाज़ हैं।
तू मेरी जिंदगी की शाम और सुबह हैं,
तेरे बिना मेरी रूह बेजान सी रहने का आहाज़ हैं।

जबसे तेरी आँखों में देखा हैं मैंने चमकारा,
तेरे प्यार में खो गया हूँ बेहद जमाने से ज्यादा।
तू मेरी जिंदगी की सबसे प्रिय दुआ हैं,
बस तेरे साथ बिताए हर पल मेरे लिए खुदा हैं।

तेरे प्यार का जादू हर जगह बिखरा है,
तेरी हर मुस्कान में मेरा दिल बहका है।
तू है मेरी ज़िंदगी की सबसे प्यारी दुआ,
बस एक तेरी ही चाहत में हूं मैं खोया।

तेरे साथ बिताए रोमांटिक पलों का सफर,
दिल की हर धड़कन में बसा हैं प्यार तेरा।
तू मेरी मोहब्बत का रंगीन चित्र हैं,
जिसे देखने के लिए हर रोज़ तरसता हूं मैं।

तेरी आँखों में दिल की बातें छुपी हैं,
तेरी हंसी में दुनिया की खुशियाँ समाई हैं।
तू है मेरी ख्वाहिश, मेरी आरज़ू, मेरा जुनून,
तेरे बिना जीने की आदत मुझे आई हैं

तेरे प्यार की बौछारों में बहता हूं,
तेरी मोहब्बत के सागर में डूबता हूं।
तू है मेरी मुसीबत, मेरी कश्मकश, मेरी राह,
बस एक तेरे ही साथ में खो जाता हूं।

Read more best quotes and Motivation story


Post a Comment

0 Comments